Top
Home > Archived > यूपी: महिला कॉन्स्टेबल का तीन साथी सिपाहियों ने किया गैंगरेप

यूपी: महिला कॉन्स्टेबल का तीन साथी सिपाहियों ने किया गैंगरेप

 Special News Coverage |  6 Oct 2015 8:00 AM GMT

rape peedita


इटावा : उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का यह हाल है कि अब रक्षक ही भक्षक बनते जा रहे हैं। मामला महिला सिपाही के साथ गैंगरेप से जुड़ा है। इटावा जिले में तैनात सिपाही झांसी के जलविहार मेले में ड्यूटी करने गई थी, तभी तीन सिपाहियों ने मिलकर पिस्टल के दम पर बारी बारी से गैंगरेप किया।

मामला 28 तारीख का है जब ड्यूटी से वापस लौटते वक्त तीन पुलिस कर्मियों ने इस महिला पुलिसकर्मी और उसकी साथी को अपनी कार में बैठा लिया और पिस्टल की नोक पर जबरन बारी-बारी से दुराचार किया और उसे किसी को यह घटना ना बताने की धमकी देते हुए छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित महिला सिपाही ने औरैया के एक सिपाही राजा भैया व झाँसी के सिपाही अजय के रूप में वर्दी में लगी नेमप्लेट से पहचान की जबकि ड्राइवर सादी वर्दी में होने के कारण उसको पहचान नहीं सकी।


पीड़ित का कहना है कि झांसी में ड्यूटी करने गई थी तभी हमको अपने गाड़ी में बैठाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाया और उसमें कुछ मिला दिया था। उसके बाद हमको ठीक से होश नहीं रहा, वहीं सिपाही हमारे ऊपर पिस्टल तानकर कह रहे थे अगर किसी से शिकायत की तो हम तुम्हें जान से मार देंगे। पीड़ित अस्पताल में भर्ती है और उसकी बहन उसका ध्यान रख रही है। बहन का कहना है कि उसे और उसकी बहन को जान का खतरा है और पुलिस में शिकायत के बाद भी कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है।



style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">




इटावा के महिला थाने में मामला दर्ज
कानपुर रेंज के आईजी के आदेश के बाद इटावा के महिला थाने में मामला दर्ज हुआ। दो सिपाही को पीड़ित ने पहचाना जिसमें एक औरैया का राजा भैया है, दूसरा सिपाही झाँसी का अजय है। जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव के प्रभाव क्षेत्र इटावा की पुलिस लाईन में तैनात यह महिला सिपाही मैनपुरी की रहने वाली है। इटावा से अपनी महिला साथी के साथ झांसी के जलविहार मेले में ड्यूटी करने गई थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने बताया कि महिला कांस्टेबल का आरोप है कि झांसी में तैनात अजय यादव, औरैया में तैनात राजा भाई तथा एक पुलिस ड्राइवर ने मउरानीपुर मेला में ड्यूटी के दौरान उसके साथ बलात्कार किया। सैनी ने बताया कि महिला 22 से 28 सितंबर के बीच मउरानीपुर मेला में तैनात थी। उसने अपने साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का आरोप लगाया है।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">
Facebook
पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">



स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it