Top
Breaking News
Home > Archived > हैवानियत की सारी हदें पार ! कब्र से निकाला महिला का शव, फिर किया रेप

हैवानियत की सारी हदें पार ! कब्र से निकाला महिला का शव, फिर किया रेप

 Special News Coverage |  23 Oct 2015 11:50 AM GMT

rape


गाजियाबाद : गाजियाबाद ‌में हैवानियत की सारी हदों को पार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे पढ़कर आपके भी होश उड़ जाएंगे। आपने जिंदा इंसान से दुष्कर्म और कुकर्म के कई मामले सुने होंगे पर मुर्दे से रेप का मामला शायद ही सुनने में आया हो। पूरा मामला गाजियाबाद के तलहेटा गांव का है।

दरअसल, 26 वर्षीय महिला की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी, जिसके बाद उसे दफना दिया गया था। हैवानों ने युवती के शव के साथ संबंध बनाने के बाद उसे नग्न अवस्था में वहीं छोड़ दिया। शव पूरी तरह नग्न था और उस पर एक भी कपड़ा मौजूद नहीं था। जब सुबह लोगों को युवती का शव कब्र से 20 फीट दूर पड़ा मिला। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना परिजनों और परिजनों ने पुलिस को सूचित किया।


पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। लाश के पोस्टमॉर्टम का पैनल और वीडियो रिकॉर्डिंग भी हो रही है। मौके पर ‌फॉरेंसिंक टीम भी पहुंची और फिंगर प्रिंट्स आदि के नमूने इकट्ठे किए। इस खबर के फैलते ही स्थानीय लोगों का भी वहां जमावड़ा लग गया।

शव से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात के बाद परिजन ही नहीं ग्रामीण भी बेहद दुखी है। उन्होंने पुलिस से कठोर कार्रवाई की मांग की है।


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">
Facebook
पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it