Top
Home > Archived > देवरिया में ईंट-भट्ठा मालिक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

देवरिया में ईंट-भट्ठा मालिक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

 Special News Coverage |  1 Dec 2015 12:55 PM GMT


deawriya shoot
देवरियाः उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में अज्ञात बदमाशों ने एक ईंट-भट्ठा मालिक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

देवरिया के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि भलुअनी थाना क्षेत्र के टेकुआ गांव के पास जितेन्द्र यादव का ईंट भट्ठा है। मंगलवार को जितेन्द्र अपने भट्ठे पर ही था। तभी बाइक सवार दो अज्ञात लोग वहां ईंटें खरीदने के बहाने वहां पहुंचे।

दोनों अज्ञात लोगों ने वहां पहुंचकर पांच ट्राली ईंट खरीदने की बात कही। जितेन्द्र ने उन्हें ग्राहक समझकर चौकीदार को चाय लेने बाहर भेज दिया। चौकीदार के जाते ही दोनों बदमाशों ने पिस्तौल निकालकर यादव को गोली मार दी। गोली लगने से जितेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को शुरुआती छानबीन में यह वारदात पुरानी रंजिश से जुड़ी लग रही है। मामला दर्ज कर पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है। लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it