Top
Home > Archived > मेरठ : पति ने पत्नी की गला काट कर की हत्या

मेरठ : पति ने पत्नी की गला काट कर की हत्या

 Special News Coverage |  16 Oct 2015 12:00 PM GMT

Husband-killed-the-wife-throat



मेरठ (व्यूरो) : दीपक और रामकुमार जो टियाले असवाडा थाना किठौर का रहने वाला है उसी के गाँव की रहने वाली आशा से उसका प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों के परिजन इनके प्यार को स्वीकार नहीं करने पर दोनों ने घर से भाग कर शादी कर ली और वहां से ये लोग रक्षाबंदन के समय पर परतापुर के 60 फुट रोड पर किराये के मकान में रहने लगा।

दीपक जो बेलदारी करता है और 4 दिन पहले दीपक ने शराव पीकर आया जिसके बाद दोनों में शराव पीने को लेकर तकरार हो गयी जिसके बाद दीपक ने धारधार हथियार से आशा के गले पर वार कर दिया जिसके बाद आशा की मौत हो गयी। और दीपक ने आशा की लाश को कमरे में बंद करके फरार हो गया।


उसके बाद उसने अपने भाई रणवीर को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है तो उसके भाई ने अपनी बहन ओमवती को फ़ोन किया जो इन्दिरापुरम कॉलोनी में किराए के मकान में रहती है। तो वो अपने भाई के मकान पर पहुँची तो कमरे के गेट पर पहुँची तो कमरे के अंदर से काफी बदबू आ रही थी। जिसके बाद ओमवती ने मकान का ताला तोड़ कर देखा तो उसकी भाभी आशा ज़मीन पर मरी पडी थी और ख़ून से लथपथ थी।

इस पूरे प्रकरण कि सूचना पुलिस और परिजनो को दी। अभी तक आशा का पति दीपक फरार है। परतापुर एसओ राकेश यादव ने बताया की आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके गाँव में दबिश देने के लिए गयी है और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it