Top
Home > Archived > प्रेम करना पड़ा महंगा ! प्रेमी ने मिलने के बहाने बुलाकर 6 साथियों के साथ किया गैंगरेप

प्रेम करना पड़ा महंगा ! प्रेमी ने मिलने के बहाने बुलाकर 6 साथियों के साथ किया गैंगरेप

 Special News Coverage |  18 Oct 2015 12:39 PM GMT

peeedita

मुरादाबाद (अंकित गोस्वामी) : मुरादाबाद के पाक बड़ा थाना में एक युवती को प्रेम करना महंगा पड़ गया। प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने के बहाने बुलाया और अपने 6 साथियों के हवाले कर दिया। प्रेमी और उसके 6 साथियों ने प्रेमिका के साथ गैंगरेप किया । युवती से उसके प्रेमी और उसके आधा दर्जन दोस्तों ने सुबह गैंगरेप लड़की के साथ बारी बारी से गैंग रेप किया।

दोपहर में जब पूरा मामला पुलिस के संज्ञान अाया तो पुलिस सकते मे आ गयी और पुलिस ने फुर्ती दिखा कर मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में युवकों ने अपना गुनाह कबूल किया है। प्रेमी द्वारा प्रेमिका को दोस्तों को सौपने के इस मामले के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है।


police thana


क्या था पूरा मामला :
मुरादाबाद जनपद के पाकबाड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के आरोपों ने प्यार के रिश्ते को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। पाकबाड़ा क्षेत्र के भूड़ मोहल्ले में रहने वाली युवती का गांव के ही रहने वाले एक युवक से लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कल देर शाम युवक ने युवती को मिलने के बहाने अपने घर पर बुलाया और उसके बाद उसे बाइक पर बिठाकर जंगल में ले गया। जंगल में ले जाकर पहले तो युवक ने युवती के साथ सम्बन्ध बनाये और उसके बाद अपने दोस्त को युवती को घर छोड़ने को कह कर लौट आया।

प्रेमी का दोस्त युवती को बाइक पर ले गया और कुछ दूर ले जाकर उसने अपने और साथियों को बुला लिया।जिसके बाद एक एक कर आधा दर्जन युवकों ने युवती को अपनी हवश का शिकार बनाया। किसी तरह परिजनों संग आज सुबह थाने पहुंची युवती ने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई जिसके बाद युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस ने आज सुबह से ही दबिश देकर सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही गैंगरेप की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है। प्रेमी द्वारा प्रेमिका से की गयी इस धोखेबाजी का एक आरोपी प्रेमी का सगा भाई भी है।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it