Home > Archived > एक ही झटके में कर डाला पीएम मोदी ने राम मन्दिर मुद्दे का हल

एक ही झटके में कर डाला पीएम मोदी ने राम मन्दिर मुद्दे का हल

 Special News Coverage |  24 April 2016 5:36 AM GMT

PM Modi Hashim Ansari

फैजाबाद
बाबरी मस्जिद के मुख्य मुद्दई व पक्षकार हाशिम अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र के लिए तारीफों के पुल बांधे हैं। हाशिम अंसारी ने कहा है कि आजाद भारत में नरेंद्र मोदी जैसी देश समर्पित सोच रखने वाला कोई राजनेता नहीं आया। प्रधानमंत्री मोदी देश के अब तक के सर्वश्रेष्ठ नेता हैं। उन्होंने अपील की कि देशवासियों को पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व पर गर्व करना चाहिए। इस मौके पर हाशिम अंसारी ने प्रधानमंत्री को अयोध्या आने का भी न्योता दिया। साथ ही कहा कि वे अयोध्या में पीएम मोदी का फूलों से भव्य स्वागत करेंगे।



बहुत से ऐसे मुसलमान हैं जो मोदी की तारीफ करते है
शनिवार को अयोध्या स्थित अपने घर पर हाशिम अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद मोदी जैसा लीडर हिन्दुस्तान में कोई दूसरा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि मेरे साथ बैठने वाले बहुत से ऐसे मुसलमान हैं जो मोदी की तारीफ करते हैं। मैं खुद मोदी के काम की तारीफ करता हूं। दिल से उनके साथ हूं। अयोध्या समेत पूरे मुल्क में बड़ी संख्या में मुसलमान हैं जो मोदी के साथ हैं। हाशिम ने यूपी के आने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मुसलमानों से मोदी को समर्थन देने की अपील भी की।


मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं
हाशिम ने कहा कि कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से डरने लगे हैं। ये वो हैं जिन्होंने अब तक देश को लूटा और दिल्ली में दलाली की। कुछ वो हैं जो मोदी के देश को नई ऊंचाई प्रदान करने वाले कामों से परेशान हैं। बहुत सारे लोग ऐसे भी हैं जो उनसे गलत कम करवाना चाहते हैं लेकिन मोदी कभी ऐसा नहीं करेंगे। अंसारी ने कहा कि मोदी से देश के किसी मुसलमान को डरने की जरुरत नहीं, अब डरें वो जो गलत काम करते हैं और बेईमान हैं।

उन्होंने देश के मुसलमानों से कहा कि वो मीडिया और कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों की ओर से मोदी के प्रति पिछले कई वर्षों में सुनियोजित तरीके से पैदा किए गए खौफ से अब खुद को आजाद कर दें। मोदी का दिल खोलकर साथ दें और एक लीडर के रूप में उनके हाथों को और मजबूती प्रदान करें।
उन्‍होंने कहा कि वास्तव में देश के मुसलमानों की तकदीर बदलने का किसी में दम है तो वह मोदी में है। कांग्रेस समेत बाकी राजनीतिक दल तो सिर्फ मोदी और भाजपा का झूठा भय दिखाकर आजादी के बाद से अब तक मुसलमानों को छलते ही रहे। तभी तो देश में आजादी के 60 साल से भी ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद भी मुसलमानों की तकदीर में कोई बदलाव नहीं आया। इस बारे में देश के प्रत्येक मुसलमान को ठण्डे दिमाग से सोचना चाहिए।


आपको मालूम हो कि 2017 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में हाशिम अंसारी का पीएम मोदी की तारीफ करना राजनीति के गलियारे में चर्चा का विषय बन गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top