Top
Home > Archived > बलिया पुलिस ने मर्डर के अभियुक्त को किया 2 घंटे में गिरफ्तार

बलिया पुलिस ने मर्डर के अभियुक्त को किया 2 घंटे में गिरफ्तार

 Special News Coverage |  12 April 2016 12:46 PM GMT


बलिया

कल जिले के थाना भीमपुरा में एक किशोरी से अभियुक्त द्वारा छीटाकशी करने पर उसकी मां पुष्पा देवी शिकायत करने घर गयी तो अभियुक्त ने माँ को मारा पीटा जिससे उससे रात में मौत हो गयी।


पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने घटना को गम्भीरता से लेते हुए अभियुक्तों की तुरंत गिरफ्तारी का निर्देश दिया साथ ही कोई और अनहोनी न हो इसलिए मौके पर खुद जाकर पयार्प्त पुलिस बल को केम्प करने के निर्देश दिया।

एसपी के निर्देशानुसार में थाना भीमपुरा पुलिस ने दो घंटे के अन्दर अभियुक्त को गिरफ्तार कर पुलिस अधीक्षक के सामने आरोपी के अभियुक्त तैयब उर्फ टेनी पुत्र मुर्तूजा को प्रस्तुत कर जेल भेजा गया।


क्या है मामला
उल्लेखनीय है कि कल दिनांक-11.04.2016 को कस्बे के एक किशोरी से अभियुक्त द्वारा छीटाकशी करने पर उसकी मां पुष्पा देवी शिकायत करने घर गयी तो अभियुक्त ने मारा पीटा था। जो दवा लेकर घर पर चली गयी। रात में पुनः तबियत खराब होने पर अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी। मृतका को जाहिरा चोट नही थी। इस सम्बन्ध में मृतका के पति कृष्ण मोहन गौड द्वारा आज प्रातः सूचना दी गयी। जिस पर मु0अ0स0-88/16 धारा-304,354बी,504 भा0द0वि0 7/8 पाक्सो एक्ट व 3(2)5 एसी0एसटी एक्ट पंजीकृत है। जो की दो सम्प्रदाय का मामला होने के कारण तत्काल पुलिस अधीक्षक, प्रभारी जिलाधिकारी/उपजिलाधिकारी/ क्षेत्राधिकारी सहित जिले के कई अधिकारी घटना स्थल पर पहुच कर घटना का निरीक्षण किये और दो घंटे के अन्दर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस कार्य में कई टीम लगायी गयी थी घटना स्थल पर स्थिति सामान्य है फिर भी संवेदनशीलता को दृष्टिगत रखते हुये मौके पर पर्याप्त पुलिस बल का कैम्प करा दिया गया है। पुलिस अधीक्षक, बलिया द्वारा गिरफ्तार करने वाली टीम को पुरस्कार देने की घोषणा की गयी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it