Top
Breaking News
Home > Archived > DM बी चन्द्रकला ने पेश की एक और मिशाल, बिजनौर को दिलाया प्रथम स्थान

DM बी चन्द्रकला ने पेश की एक और मिशाल, बिजनौर को दिलाया प्रथम स्थान

 Special News Coverage |  16 April 2016 6:37 AM GMT




बिजनौर
जिलाधिकारी बी चन्द्रकला ने शुक्रवार को बिजनौर जिले में स्वच्छता अभयान के तहत गांव-गांव भ्रमण किया, और लोगों को जागरूक करने की भरपूर कोशिश की। कई वर्ष पूर्व बिजनौर के जिलाधिकारी रहे एवं अब भारत सरकार सचिव श्री परमेश्वरन अय्यर जी ने स्वच्छ भारत मिशन के तहत जिले का दौरा किया। इस दौरान वह वर्तमान डीएम चंद्रकला की कार्यशैली से खासे प्रभावित दिखें।


भारत सरकार सचिव अय्यर ने बताया कि खुले में शौच मुक्त योजना प्रदेश के 11 जिलों में चल रही हैं जिसमें योजना के क्रियान्वयन में बिजनौर जिला ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है। यदि जिले में कार्य इसी गति से चलता रहा तो तय समय से पहले ही लक्ष्य पूरा कर लिया जाएगा।


आईएएस बी. चन्द्रकला को बिजनौर का नया डीएम बनाया गया है। बी.चन्द्रकला ने बहुत कम समय में ही अपने कार्यों और लोगों के लिए आसानी से सुलभ होने की अपनी छवि के द्वारा बिजनौर की जनात के दिलों में सम्मानित स्थान बना लिया है।


स्वच्छता अभियान के तहत बिजनौर जिले के ग्राम जगन्नाथपुर उत्सव में बच्चों से बात करना, उनके जनता की सुविधाओं के प्रति संवेदनशील और अपने कार्य के प्रति निष्ठावान होने का परिचायक है। डीएम बी.चन्द्रकला अपने स्वभाव, आम लोगों की सुलभ पहुँच और अपनी कर्मठता के लिए जानी जाती हैं।


मूलत: आंध्रप्रदेश के रामागुंडम की रहने वाली बी. चन्द्रकला भारतीय प्रसाशनिक सेवा द्वारा चयनित 2008 बैच की आईएएस अधिकारी है। बतौर जिलाधिकारी श्रीमति चन्द्रकला ने हमीरपुर, मथुरा और बुलंदशहर के बाद बिजनौर का कार्यभार संभाला है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it