Archived

BSP से हुए BJP के जुगुलकिशोर बोले, मायावती केवल पैसे की राजनीती करती है

Special News Coverage
15 Jan 2016 12:42 PM GMT
jugalkishor bsp
लखनऊः भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और प्रदेश अध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकांत बाजपेयी की उपस्थिति में राज्यसभा के सदस्य एवं बसपा नेता जुगल किशोर ने बीजेपी के केन्द्रीय कार्यालाय पर पार्टी की सदस्यता अपने समर्थकों के साथ ग्रहण की।

BSP से हुए BJP के जुगुलकिशोर बोले
इसे भी पढ़ेंबीजेपी ने दिया मायावती को जन्मदिन पर गिफ्ट

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नेतृत्व सरकार गरीबों और वंचितों दलितो के कल्याण के प्रति संकल्पित है। और केन्द्र सरकार द्वारा उनके उत्थान के लिये जनधन खाता, मुद्रा बैंक जैसी अनेकों महत्वाकांक्षी योजना में प्रारम्भ की गयी है।

jugulkishor bjp


प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि केन्द्र सरकार की लोकप्रियता का परिणाम है कि आज सपा और बसपा बौखला गये है वहीं दलित नेताओं का पार्टी के प्रति रूझान बढ़ रहा है और वह भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता बड़ी संख्या में ग्रहण कर रहे है।



प्रदेश अध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि जुगल किशोर के पार्टी सदस्यता ग्रहण करने से मायावती की कार्य करने की प्रक्रिया को स्पष्ट करने वाला है। डॉ बाजपेयी ने कहा कि जुगल किशोर की सदस्यता मायावती जी को जन्मदिन को उपहार है। इस अवसर पर जुगल किशोर ने कहा कि मायावती की राजनीति केवल पैसे की राजनीति है। इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष शुक्ला भी उपस्थित रहे।
Next Story