Home > Archived > एटीएम गार्ड की लाश मिलने से सनसनी

एटीएम गार्ड की लाश मिलने से सनसनी

 Special News Coverage |  25 Feb 2016 10:26 AM GMT

chandauli

चंदौली प्रशांत कुमार
अलीनगर थाना के जफरपुर इंडस्ट्रियल ऐरिया स्थित फेज दो के भारतीय स्टेट बैक के एटीएम गार्ड की बीती रात अज्ञात लोगो ने ह्त्या कर दी। इस दौरान एटीएम तोड़ने की कोशिस भी की गयी। पुलिस चौकी के ठीक पीछे हुई हत्या की सुचना पर बैंक के अधिकारियो में हड़कंप मच गया। अधिकारियो की सुचना पर पहुची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।


मामला चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र का है जहा जफरपुर पुलिस चौकी के ठीक पीछे एसबीआई द्वारा हाल ही में लगाए गए एटीएम के गार्ड राम आसरे उपाध्याय 50 वर्ष निवासी मझवार की देर रात अज्ञात लोगो ने ह्त्या कर दी। गुरूवार सुबह जबलोगो को घटना का पता लगा तो इसकी सुचना अधिकारियो को दी गयी। सूचना पर पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा,एएसपी जियालाल समेत कई अधिकारी मौके पर पहुच गए।


मौके पर डॉग स्क्वायड व् फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। समाचार दिए जाने तक ह्त्या के कारणों का पता नही लग पाया है लेकिन मौके पर एटीएम मशीन से छेड़छाड़ को देखकर लूट के प्रयास की आशंका भी जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओ को ध्यान में रखते हुए मामले की तहकीकात में जुटी ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top