Home > Archived > एटाः ट्यूशन जा रही छात्रा पर फैंकी एसिड जैसी चीज

एटाः ट्यूशन जा रही छात्रा पर फैंकी एसिड जैसी चीज

 Special News Coverage |  24 April 2016 3:39 AM GMT

ips ashok kumar tripathi

एटा अभितांशु शाक्य
एटा में आज सुवह ट्यूशन पढ़ने जा रही एक छात्रा पर एसिड अटैक हुआ है जिस से छात्रा बुरी तरह से चेहरे और गर्दन पर झुलस गयी हैं। छात्रा को एटा के जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। एटा के एस एस पी अशोक कुमार त्रिपाठी ने हॉस्पिटल पहुंचकर पीड़ित का हाल चाल लिया है। आरोपी की पहचान करली गयी है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

क्या है मामला
एटा जिले के कोतवाली नगर छेत्र में जे एल एन( पी जी ) कॉलेज के सामने आज सुवह 6 बजे के लगभग ट्यूशन पढ़ने कोचिंग जा रही एक कक्षा 12 की छात्रा के ऊपर एक युवक ने एसिड से हमला कर दिया जिस से उसका चेहरा और गर्दन बुरी तरह से झुलस गए। पीड़ित लड़की के अनुसार "जब वह ट्यूशन जा रही थी तभी अजय नाम का लड़का जो कि उसके मकान के पीछे रहता है। साइकिल से आया और उस ने विक्स की शीशी से उसके चेहरे पर कोई चीज डाल दी। लड़की ने बताया कि अजय के दोस्त पहले भी उसका पीछा करते रहे हैं। लड़की ने बताया कि बीती रात पौने नौ बजे के लगभग अजय का फोन आया था उस समय मैं अपनी फ्रेंड से बात कर रही थी, फिर उसने कहा कहाँ बिजी हो, कोई ऐसा ही नंबर था, मैंने कहा अभी मैं मम्मी से बात करके आती हूँ। बस इतनी बात हुई है।



जिला चिकिसालय के डॉक्टर अरुण कुमार का कहना है कि उन्होंने जो एग्जामिन किया हैं उसके अनुसार पीड़ित पर तेज़ाब फेंका गया है। कोई ऐसा केमिकल है जिसने उसको बर्न किया। फिलहाल पीड़ित की हालत कंट्रोल में हैं। प्राइमरी ट्रीटमेंट दे दिया गया हैं। नैक और फेस के कुल केलकुलेशन में पीड़ित 4.5 फीसदी झुलसी है। परन्तु यह उस समय का ऑब्जरवेशन हैं जब पेसेंट शुरुआत में अन्य कॉपरेटिव था पर पेशेंट के रिलैक्स और कॉपरेटिव होने पर और बताने पर यह पर्सेंटेज वेरी भी कर सकता है।

एसएसपी ने कहा
घटना की सूचना पर अस्प्ताल पीड़ित को देखने पहुंचे एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि एक ट्यूशन जा रही लड़की पर कोई एसिड जैसी चीज विक्स की डिब्बी में से डाल दी जिस से बच्ची झुलस गयी। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करके कठोरतम कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top