Home > Archived > यूपी के एटा में बीटेक स्टूडेंट का रेप कर किया मर्डर

यूपी के एटा में बीटेक स्टूडेंट का रेप कर किया मर्डर

 Special News Coverage |  9 Feb 2016 9:46 AM GMT

owneer1 यूपी के एटा में बीटेक स्टूडेंट का रेप कर किया मर्डर
एटा अभितान्शु शाक्य
एटा जिले में बीती रात नॉएडा से बीटेक कर रही एक लड़की को अगवा कर मर्डर कर दिया गया। आशंका इस बात की भी है कि अगवा करने के बाद लड़की के साथ रेप किया गया। लड़की अपनी बहन की शादी में मैनपुर के घिरोर आयी हुई थी वहा से वह अपनी माँ, भाई के साथ अपने एटा स्थित गाव कमालपुर मई जा रही थी। पुलिस ने इस मामले में 4 अज्ञात लोगो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।


क्या है मामला
नॉएडा की रहने वाली अर्चना नॉएडा से बीटेक कर रही थी और 5 फरवरी को अपनी छोटी बहन अर्वेश की शादी में मैनपुरी जिले के रिजोर कस्बे में अपने परिवार के साथ आयी थी। अर्चना का परिवार पिछले 25 सालो से नॉएडा के सेक्टर 63 में रहता है और उसके पिता इंजन का व्यापर करते हैं। बीती रात अर्चना अपनी माँ मार्गश्री और छोटे भाई जीतेन्द्र के साथ एटा जिले के अपने सकीट थाना छेत्र के गाव मई कमालपुर में अपने ताऊ हेम सिंह को देखने जा रही थी। शाम 6 बजे के लगभग उसको प्राइवेट बस ने नाजिरपुर के पास छोड़ा था और वहा से उसे 3 किलोमीटर पैदल मई कमाल पुर के लिए जाना था। नॉएडा में रहने के कारण उसके परिवार को गाव का रास्ता नहीं मालूम था इसलिए उसने एक व्यक्ति से गाव का रास्ता पूंछा था। उस अनजान व्यक्ति ने कहा कि आप चिंता न करे मैं भी उसी गाव में जा रहा हूँ और इतना कहकर तीनो उसी युवक के साथ चल दिए। आगे गाव के कुछ दूरी पहले 3 युवक मोटर साइकिल पर आये और फिर आरोप है कि चारो ने अर्चना को अगवा कर लिया और उसकी माँ और भाई को मार पीट कर भगा दिया। आरोप यह भी है कि न लोगो ने मार्गश्री के गहने जिसमे जंजीर, अंगूठी आदि थी लूट लिए। इसके बाद माँ और बेटा किसी तरह से भागते हुए गाव पहुंचे और घर वालो को पूरी घटना बताई। घर वाले और गाव वाले इकठ्ठा होकर घटना स्थल पर पहुंचे और रात भर अर्चना को ढूंढते रहे। इस बीच पुलिस को भी खबर की गयी परन्तु अर्चना का कोई पता नहीं चला। सुबह अर्चना की लाश गाव के बाहर खेत पर पड़ी मिली। उसके गले को चाक़ू से काट दिया गया था और शरीर पर भी चोटो के निशान थे। अर्चना के साथ हत्या से पूर्व बलात्कार किये जाने की भी आशंका हैं परन्तु इसका सही पता उसकी पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा।

एसएसपी का बयान
एटा के एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि लड़की को चार लोगो ने अगवा कर लिया था और उसकी हत्या कर दी गयी हैं। उन्होंने लड़की के साथ हत्या के पूर्व बलात्कार किये जाने की सम्भावना से इंकार नहीं किया है, उन्होंने कहा है कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि उसके साथ रेप हुआ था या नहीं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top