Top
Home > Archived > यूपी सरकार के पूर्व मंत्री के दामाद की गोली मार कर हत्या

यूपी सरकार के पूर्व मंत्री के दामाद की गोली मार कर हत्या

 Special News Coverage |  25 March 2016 6:46 AM GMT


201603242240110781_
बरेली
उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यमंत्री भगवत सरन गंगवार के दामाद की आज गोली मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पूर्व राज्यमंत्री भगवत सरन गंगवार के भतीजे अभिनव और दामाद राजपाल सिंह 40 बर्षीय प्रेम नगर स्थित शास्त्री नगर कालोनी में होली मिलन के लिए आए थे। लौटते वक्त सत्येन्द्र सिंह फौजी नामक व्यक्ति से किसी बात को लेकर उनकी कहासुनी हो गई।

उन्होंने बताया कि सत्येन्द्र अपने घर से लाइसेंसी बंदूक ले आया और गोलियां चलाई, जिसमें एक गोली राजपाल के पेट को चीरते हुए पार निकल गई जबकि अभिनव लहूलुहान हो गए।


सूत्रों ने बताया कि दोनों घायलों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने राजपाल को मृत घोषित कर दिया। राजपाल भगवत सरन गंगवार के बडे भाई लाखन सिंह के दामाद थे।

बरेली के पुलिस अधीक्षक नगर समीर सौरभ ने बताया कि इस मामले में सत्येन्द्र सिंह सहित दो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। राजपूताना रायफल्स में तैनात सत्येन्द्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । होली के कारण घटना स्थल पर बडी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it