Home > Archived > हादसे में तीन सिपाहियों व दो बंदियों समेत पांच की मौत

हादसे में तीन सिपाहियों व दो बंदियों समेत पांच की मौत

 Special News Coverage |  5 April 2016 6:04 PM GMT

12936649_1687690388115086_2299941897636878537_n

गोरखपुर
मंगलवार की दोपहर गोरखपुर के बासगांव में अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में पेशी के बाद लौट रहा कैदी वाहन बेलीपार क्षेत्र के बिजरा पुल से आमी ताल में गिर गया। हादसे में तीन सिपाहियों व दो बंदियों समेत पांच लोगों की मौत हो गयी। एक सिपाही गंभीर रूप से घायल है। कैदी वाहन में दो बंदी और चालक समेत चार पुलिसकर्मी सवार थे।

आइजी हरिराम शर्मा ने बताया कि सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से टक्कर बचाने के प्रयास में कैदी वाहन अनियंत्रित होकर पुल से करीब चालीस फीट नीचे जा गिरा। हादसे में सलेमपुर, देवरिया के तलडीहा निवासी कैदी वाहन चालक (सिपाही) सच्चिदानंद पांडेय (56), सुखपुरा, बलिया के गोपालपुर कला निवासी सिपाही अवधेश यादव (40), सुहावल, गाजीपुर निवासी राधेश्याम राय और चोरी के आरोप में जेल भेजे गए बंदी हरिहरपुर, बांसगांव के रघुनाथपुर टोला निवासी राममिलन (30) और देवापार, सहजनवां निवासी भरत (25) की मौत हो गई। संतकबीरनगर के महुली क्षेत्र के गिठनी निवासी सिपाही गौरीशंकर चौहान (32) घायल हैं। सिपाही अवधेश यादव व राधेश्याम राय और बंदी भरत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। चालक सच्चिदानंद ने जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे बंदी की मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान मौत हो गई।


बांसगांव के गढ़वा चतुर गांव से 22 मार्च को बिजली के मोटर की चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए दोनों बंदियों की एसीजेएम/सिविल जज जूनियर डीविजन बांसगांव के कोर्ट में मंगलवार को पेशी थी। चालक सच्चिदानंद व तीनों सिपाही दोनों बंदियों को जिला कारागार से कोर्ट से कोर्ट ले गए थे। पेशी के बाद वज्र वाहन से वापस आते समय कौड़ीराम की तरफ से बिजरा पुल पर चढ़ते समय यह हादसा हुआ। तेज रफ्तार कार से टक्कर बचाने के प्रयास में कैदी वाहन पुल की रेलिंग से टकरा गया, जिससे उसका टायर फट गया और अनियंत्रित होकर पुल के नीचे जा गिरा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top