Home > Archived > कासगंजः प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

कासगंजः प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

 Special News Coverage |  2 March 2016 8:11 AM GMT

breaking
एटा/कासगंज अभितांशु शाक्य
कासगंज जनपद के कोतवाली सहावर क्षेत्र के गाँव नर्रई रेलवे फाटक के पास प्रेमीयुगल की ट्रेन से कटकर मौत को गले लगा लिया। दोनों प्रेमी हाईस्कूल की परीक्षा दे रहे थे। परिजन पहचान करके उनके शवों को अपने साथ ले गए।


क्या था मामला
आपको बतादें कि दोनों प्रेमीयुगल कोतवाली सहावर क्षेत्र के 18 वर्षीय मृतका कुमारी नीरेश ग्राम ललुपुरा व 22 वर्षीय मृतक प्रेमी कछेला के रहने वाले थे।दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे इनमें कब प्यार हो गया किसी को पता ही नहीं चला। लेकिन दोनों प्रेमी अलग अलग जाति के होने की बजह से इनके परिवार वालों को इनका मिलना जुलना पसंद नहीं था। लेकिन प्यार पर किसी का बस नहीं चला है फिर भी ये दोनों प्रेमी छुप छुपकर मिलते रहे। प्यार पर बंदिश होने की बजह से इन दोनों प्रेमियों ने अपनी जीवन लीला को समाप्त करने के लिए एक योजना बनाई जो बेहद खतरनाक थी जिसको आज सुबह अंजाम दिया गया।


दोनों आज सुबह घर से हाईस्कूल की परीक्षा देने अपने अपने घरों से निकले और एक निश्चित ठिकाने पर दोनों अंतिम बार मिले और ज़माने को अलविदा कहते हुए कानपुर की ओर से कासगंज आ रही ट्रैन के आगे आकर दोनों ने अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। घटना सूचना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फ़ैल गई और दोनों के परिवार वाले दोनों को पहचान कर उनके शव अपने साथ गाँव को ले गए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top