Home > Archived > अनिल शाह की सरकार से दुःख भरी गुहार, वापस बुला लो इंडिया

अनिल शाह की सरकार से दुःख भरी गुहार, वापस बुला लो इंडिया

 Special News Coverage |  24 April 2016 1:42 PM GMT

AnilShah in Saudi Arab
कुशीनगर

यूपी के कुशीनगर जनपद रेवसारी गिदहा गाँव का रहने वाला अनिल शाह सउदी अरब के दमाम शहर में फंसा हुआ है। ये जानकारी खुद अनिल शाह ने स्पेशल कवरेज न्यूज के सम्पादक को फोन द्वारा बताई साथ ही रोते हुए बोले की मेरी मदद करो और देश के विदेश मंत्री और प्रधानमन्त्री द्वारा मुझे वापस भारत बुला लो।


अनिल शाह ने अपनी बीती बात जब बताई तो उसका रोना नहीं रुका रहा था। अनिल ने कहा की मेरे 3 छोटे छोटे बच्चे है बूढ़े माँ बाप है। पैसा कमाने के लालच ने मुझे इस दलदल में फंसाया। आज मुझे इंडिया से आये हुए तीन साल हो गये है। में यहाँ पासपोर्ट नंबर J1076087 पर हाउस ड्राइवर के बीजा पर 29 जून 2013 को आया था। आने के छह महीने तक मैंने कपिल के घर पर रहकर दो गाड़ी पर ड्राइवरी की। इस दौरान ना तो मेडिकल चेकअप कराया न ही कोई अन्य सरकारी दस्तावेज पूरा किया। मैंने जब अपनी तनख्वाह मांगी तो घर में बंद करके बहुत मारा और जेल के हवाले कर दिया। 3 महीने बाद जेल से आने के बाद में डेढ़ साल से भारतीय एम्बेसी के चक्कर काट काट कर थक गया हूँ। में भारत की सरकार से प्रार्थना करता हूँ कि मुझे यंहा से निकला जाय।


में भारत सरकार की विदेश मंत्री श्रीमती सुषमा स्वराज जी से हाथ जोड़कर निवेदन करता हूँ कि मेरे छोटे बच्चों पर दया करते हुए मेरे बूढ़े माँ बाप का सहारा हूँ मुझे देश बापस बुला लिया जाय मेरे पास कोई भी मरने के अलावा अब कोई चारा नहीं बचा है।

में भारत सरकार के प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी से भी प्रार्थना करता हूँ की मुझे अबिलम्ब भारत में बुलाकर मेरे बच्चों को रहम की भीख दें।

में प्रदेश के युवा और दरियादिल मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव से भी प्रार्थना करता हूँ कि मुझे भारत बुलाकर मेरे बच्चों का सहारा वापस कर दें।

में स्पेशल कवरेज न्यूज के पिछले दिनों चली खबर के असर के बाद मैंने अपनी बात सम्पादक जी को विडिओ और फोन के माध्यम से बताई। आप सबके माध्यम से इस खबर को सरकार तक पहुंचाएं तो शायद मेरे प्राण बच जाए।


सुनें - क्या है अपील

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top