Home > Archived > सडक हादसे में हुई पिता पुत्र की मौत, मृतक के घर मचा कोहराम, 28 को पुत्री की शादी

सडक हादसे में हुई पिता पुत्र की मौत, मृतक के घर मचा कोहराम, 28 को पुत्री की शादी

 Special News Coverage |  20 April 2016 3:44 AM GMT


Accidentललितपुर सूर्यकान्त त्रिपाठी
कोतवाली महरौनी अंतर्गत ग्राम बैजनाथ निवासी पन्नालाल रावत पुत्र दशरथ रावत के घर आज रात तक खुशियों का माहौल था क्यों कि उसकी बेटी का कुछ दिन पहले ही भोपाल संबंध तय हुआ था और आगामी 28 तारीख को शादी थी।

घर में शादी की तैयारियों के बीच अचानक पन्नालाल और उसके पुत्र राहुल की सडक दुर्घटना में मौत का समाचार मिलने और परिवार के ही पवन पुत्र रामगोपाल के गंभीर रूप से घायल होने की खबर पाकर रंग में भंग पड गया।


परिवार पर दुखों का पहाड टूट पडा है और मातम पसर गया है
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज शाम तीनों बाईक से किसी आवश्यक कार्य के चलते तालबेहट जा रहे थे और अभी वह ललितपुर झांसी राजमार्ग पर ग्राम बांसी के पास ही पहुँचे थे कि तभी सामने से आ रही इंडिका गाडी से उनकी भिड़ंत हो गयी। सडक से गुजरने वाले राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और ऐंबुलेंस के जरिये तीनों को जिला चिकित्सालय ललितपुर पहुँचाया। जहां चिकित्सकों ने पिता -पुत्र पन्नालाल व राहुल को मृत घोषित कर दिया ।मृतक पन्नालाल होमगार्ड था।


वहीं घायल पवन पुत्र रामगोपाल की हालत नाजुक है और उसे प्राथमिक उपचार के बाद झांसी रेफर कर दिया गया है। घटनास्थल पर पुलिस को फोन मिला जिसकी काल डिटेल में आखिरी नंबर पर बातचीत में मिली जानकारी के आधार पर मृतकों व घायल की शिनाख्त हो सकी।

Tags:    
Share it
Top