Home > Archived > मुलायम सिंह ने किया श्री धर्मानन्द तिवारी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त

मुलायम सिंह ने किया श्री धर्मानन्द तिवारी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त

 Special News Coverage |  27 Jan 2016 6:52 PM GMT

akhilesh yadav

लखनऊः समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री धर्मानन्द तिवारी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। उन्होने कहा कि श्री तिवारी पार्टी के जुझारू साथी थे। पार्टी के सभी कार्यक्रमों में वे सक्रिय रहते थे। वे समाजवादी विचारधारा के प्रति आजीवन प्रतिबद्ध रहे।

श्री धर्मानन्द तिवारी श्वांस रोग के मरीज थे। वे इधर काफी समय से अस्वस्थ चल रहे थे। आज दिन में उनका पीजीआई अस्पताल में निधन हो गया। सायंकाल श्री तिवारी की अंत्येष्टि बैकुंठधाम, लखनऊ में हुई।


अंत्येष्टि में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, वरिष्ठ मंत्री शिवपाल सिंह यादव, मंत्री राजेन्द्र चौधरी तथा प्रदेश सचिव एसआरएस यादव ने तिवारी के पार्थिव शरीर पर श्रद्धासुमन अर्पित किये। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे।

आज समाजवादी पार्टी कार्यालय, लखनऊ में आयोजित युवा सम्मेलन में स्वयं मुलायम सिंह यादव ने तिवारी के निधन पर शोक व्यक्त किया तथा सम्मेलन में दो मिनट मौन रहकर श्री धर्मानन्द तिवारी को श्रद्धांजलि दी गई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top