Top
Breaking News
Home > Archived > मुज़फ्फरनगरःअश्लील विडिओ फिर हुआ वाइरल, दोनो समुदाय में तनातनी

मुज़फ्फरनगरःअश्लील विडिओ फिर हुआ वाइरल, दोनो समुदाय में तनातनी

 Special News Coverage |  16 Jan 2016 9:21 AM GMT

muzaffarnagar

मुज़फ्फरनगर /खतौली(सुनील कुमार सैनी): रेप की अश्लील वीडियाें वायरल करने पर कैलावडा में सांप्रदायिक तनातनी पुलिस फ़ोर्स तैनात। पीडिता की तहरीर पर केस दज्र आराेपी फरार।

दूसरे समुदाय के युवक पर एक समुदाय की युवती काे प्रेमाजाल में फंसा वीडियाें बना वायरल करने का आराेप। जानकारी पर परिजनाें एवं समुदाय के लाेगाें में आक्राेश। पीडिता के मेडिकल परीक्षण साथ आराेपी की धरपकड में जुटी पुलिस।

इसे भी पढ़ें मुस्लिम युवक ने गैंग रैप पीड़िता का किया MMS लीक, पीडिता ने की आत्महत्या



मुज़फ्फरनगरःअश्लील विडिओ हुआ वाइरल
बताया गया है कि मामला तीन वर्ष पुराना है। पुलिस मामले से अनभिज्ञ बनी हुई है। ग्राम कैलावडा निवासी दूसरे समुदाय के युवक ने एक समुदाय की युवती काें प्रेमाजाल में फंसा दुष्कर्म की वीडियाें किलिप बना ली। परिजनाे काे बताने पर परिवार समेत पीडिता काे जान की धमकी दी। जान व बदनामी के डर से डरी सहमी पीडिता अस्मत काे राैदने वाले के खिलाफ कुछ नहीं बाेल सकी। विगत शुक्रवार पीडिता परिजनाे के साथ कोतवाली पहुंची आैर प्रकरण से पुलिस को अवगत कराया। मामला दाे संप्रदाय से जुडा हाेने पर पुलिस महकमें में हडकंप मच गया। सीआे जाेगेंद्र लाल ने केस दज्र करा पीडिता काे मेडिकल परीक्षण भिजवा दिया। वही पुलिस सूत्राे की माने मेरठ में दबिश देकर आरोपी युवक के पिता व भाई को हिरासत में लिया गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it