Top
Home > Archived > मुस्लिम युवक ने गैंग रैप पीड़िता का किया MMS लीक, पीडिता ने की आत्महत्या

मुस्लिम युवक ने गैंग रैप पीड़िता का किया MMS लीक, पीडिता ने की आत्महत्या

 Special News Coverage |  13 Jan 2016 12:02 PM GMT

mzn_rep3
मुज़फ्फरनगर (व्यूरो)ः मुज़फ्फरनगर में एक आशा कार्यकत्री के साथ गैंग रैप के एम एम एस बनाये जाने के बाद आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आशा कार्यकत्री को प्रसव पीड़ा के बहाने घर बुलाकर पहले नशीला प्रदार्थ खिलाया गया और फिर सामूहिक बलात्कार कर आरोपियों ने एम एम एस बनाकर शोसल मिडिया पर डाल दिया गया। पीड़ित आशा कार्यकत्री शर्म और मानसिक आघात के चलते आत्महत्या कर ली। मामला दो समुदाओ का होने के कारण इलाके में तनावपूर्ण स्तिथि बनी हुई है।


mzn_rep
मामला मुज़फ्फरनगर के थाना छपार क्षेत्र के गांव का है जंहा रविवार रात गांव का ही एक मुस्लिम युवक शाहिब 40 वर्षीय आशा कार्यकत्री को अपने घर महिला को प्रसव पीड़ा का दर्द बताकर घर ले आया आशा कार्यकत्री ने गर्भवती महिला को गाड़ी से जिला हॉस्पिटल ले आई। गांव लौटते वक्त आरोपी शाहिब ने आशा कार्यकत्री को नशीला प्रदार्थ खिला दिया उसके बाद आरोपी शाहिब ने आशा कार्यकत्री सोमवती के साथ जबरदस्ती कर बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला।
mzn_rep1

इतना ही नहीं आरोपी साहिब ने पीड़ित महिला का अश्लील MMS भी बना डाला। आरोपी ने महिला को धमकी दी की अगर किसी को बताया तो MMS इंटरनेट पर डाल दूंगा। पीड़ित महिला लोकलाज के डर से चुप बैठ गयी। लेकिन आरोपी द्वारा महिला की अश्लील वीडियो क्लिप वायरल करने के बाद मंगलवार देर शाम महिला ने उस समय जहर खा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली जब महिला को मालूम हुआ की उसकी वीडियो क्लिप इंटरनेट पर डाल दी गई है। पति के बीमार होने के कारण मृतक महिला आशा बहु का काम कर अपने तीन बच्चो का पालन पोषण कर रही थी।
mzn_rep2
मामला मिडिया में आने के बाद पुलिस ने आनन फानन में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वंही मामला दो समुदाओ के होने के कारन गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस फ़ोर्स तैनात किया गया है। ग्रामीण सतीश ने बताया की प्रसव पीड़ा के बहाने साहिब सोमवती को बुला ले गया और फिर चार युवको ने उसके साथ बलात्कार किया। उसकी वीडियो भी बना ली। आरोपियों ने वीडियो शेयर भी कर दी। जिससे टेंशन में आकर पीड़िता ने आत्महत्या कर ली।

वंही पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की मृतक महिला के आरोपी युवक से अवैध सम्बन्ध थे। युवक ने महिला की अश्लील क्लिप बनाई क्लिप वायरल हो गई। वायरल होने के बाद लगता है महिला ने सुसाइड किया है। अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमा 306, IPC,376IPC,और 66 आई टी एक्ट में कायम हो गया है। अभियुक्त ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। मृतका गांव में ही आशा बहु का काम करती थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it