Home > Archived > जब देश का पीएम दलित होगा देश तभी तरक्की करेगा - ओवैसी

जब देश का पीएम दलित होगा देश तभी तरक्की करेगा - ओवैसी

 Special News Coverage |  10 Feb 2016 4:35 AM GMT

owaisi
फैजाबाद (व्यूरो)

यूपी में हो रहे उपचुनाव में हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने अपनी पार्टी के प्रत्याशी को जिताने के लिए पूरा जोर लगाकर दलित मुस्लिम गठजोड़ बनाकर चुनाव को धार दे दी है।

ऑल इंडिया मुस्लिम मजलिस इत्तेहादुल मुसलमीन के सुप्रीमो सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक चुनावी सभा में कहा कि जब तक देश का पीएम कोई दलित नहीं होगा देश तरक्की नहीं करेगा। जब देश का पीएम दलित बन जायेगा देश तरक्की की राह पर चल देगा।


ओवैसी कल फैजाबाद की बीकापुर विधानसभा में हो रहे उपचुनाव में एक सभा में बोल रहे थे। उनोहने कहा कि बाबा भीमराव अम्बेडकर को श्रधान्जली देते हुए कहा की देश में अम्बेडकर नहीं होते तो धर्म निरपेक्षता नहीं होती। देश को सेकुलर मुल्क बनाने में बाबा साहब का बहुत बड़ा योगदान है।


ओवैसी ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि इन दोनों पार्टियों ने मुसलमान और दलितों का वोट लेकर उन्हीं का शोषण किया है। आने वाले 2017 में इना दोनों में से किसी की भी सरकार नहीं बनेगी तभी प्रदेश का विकास होगा। साथ मुस्लिम और दलित खुशहाल होगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top