Home > Archived > सड़क हादसों में छात्र सहित 3 की मौत

सड़क हादसों में छात्र सहित 3 की मौत

 Special News Coverage |  20 April 2016 2:03 PM GMT

accident646-1425110854
सहारनपुर दिनेश मौर्य
थाना सदर बाजार क्षेत्र में दिल्ली रोड पर मेडीग्राम अस्पताल में भर्ती मरीज़ को देखने जाते बाईक सवार छात्र की ट्रैक्टर से हुई भिड़ंत में मौत हो गयी। जबकि उसका साथी भी जख्मी हुआ। वहीं देहात कोतवाली क्षेत्र के टपरी अड्डा पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल हुए वृद्ध ने भी दम तोड़ा। इसी तरह सड़क हादसे ने एक अन्य वृद्ध की भी जान ली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भिजवाये।


थाना सदर बाजार के दिल्ली रोड पर निमंत्रण पैलेस के सामने सोमवार की देर रात सड़क हादसे में थाना मण्डी के खाताखेड़ी निवासी 16 वर्षीय अरशद पुत्र इसरार अहमद की जान गयी। जबकि उसका साथी खाताखेड़ी का ही शोएब पुत्र मौ. ताहिर गम्भीर रूप से घायल हुआ। दोनों को मेडीग्राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां अरशद ने दम तोड़ा। दोनों साथी केपीएस हायर सेकेन्ड्री स्कूल में पढते थे और परिजनो ंके मुताबिक सोमवार की रात दोनो ंमेडीग्राम में ही भर्ती परिचित को देखने जब बाईक पर जा रहे थे तो ट्रैक्टर से बाईक की भिड़ंत होने पर यह हादसा हुआ। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। मृतक के चाचा पीर वाली गली निवासी अब्दुल सत्तार पुत्र नज़ीर अहमद ने अज्ञात चालक के खिलाफ थाना सदर बाजार में मुकदमा दर्ज कराया।



वहीं थाना देहात कोतवाली क्षेत्र में टपरी रेलवे स्टेशन निवासी 60 वर्षीय तुलसीराम भी 14 अप्रैल को टपरी अड्डे पर ही अज्ञात वाहन की चपेट में आकर ज़ख्मी हो गया था। उसने भी उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक के पुत्र मोनू ने अज्ञात चालक के खिलाफ देहात कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। इसी तरह थाना देवबंद के गांव सापला खत्री निवासी 85 वर्षीय खजान सिंह भी 28 मार्च को गांव में ही सड़क हादसे में घायल होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहा ंसे हायर सेन्टर रेफर होने पर पजिरन उसे चण्डीगढ़ ले गये थे। वहां से छुट्टी दे दिये जाने पर परिजनों ने 18 अप्रैल को खजान सिंह को पुनः जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया था। जहां उपचार के दौरान खजान सिंह की मौत हो गयी। पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम को भिजवाये।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top