Breaking News
Home > Archived > तिलमिलाये भाजपाईयों ने आन्दोलनकारियों को बुरी तरह पीटा

तिलमिलाये भाजपाईयों ने आन्दोलनकारियों को बुरी तरह पीटा

 Special News Coverage |  12 April 2016 8:07 AM GMT

bjp

सहारनपुर दिनेश मोर्य
सर्राफा बाजार एसोसिएशन के पिछले 41 दिनों से चल रहे आन्दोलन से तिलमिलाए कुछ भाजपाईयों ने जुलूस निकाल रहे सर्राफा कारोबारियों पर लाठी डंडो से हमला बोलते हुए मारपीट की तथा वित्त मंत्री अरुण जेटली के पुतले को भी तोड डाला। मामले के बाद घंटाघर पर अफरा-तफरी मच गई।

4cc5f47e-5467-4c8e-9605-2cb2d9b268bd


विदित हो कि केन्द्र सरकार द्वारा सर्राफा कारोबारियों पर 1 प्रतिशत की एक्साइज डयूटी लगाये जाने के विरोध में पिछले 41 दिनों से सर्राफा कारोबारी कामकाज ठप्प रख हडताल पर हैं। सर्राफा बाजार एसोसिएशन द्वारा आज मुख्य संयोजक पवन कुमार गोयल के नेतृत्व में सर्राफा बाजार सहारनपुर से जुलूस की शक्ल में घंटाघर पहुंचे थे। आन्दोलनकारियों के हाथों में वित्त मंत्री अरुण जेटली का पुतला भी था। आन्दोलनकारियों द्वारा वित्त मंत्री का पुतला घंटाघर पर दहन किया जाना था।



आन्दोलनकारियों का आरोप है कि जैसे ही जुलूस घंटाघर पर पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने आन्दोलनकारियों पर लाठी-डंडो से हमला बोलते हुए पहले तो वित्त मंत्री अरुण जेटली के पुतले को तोड डाला और फिर गाली-गलौच करते हुए संयोजक पवन कुमार गोयल की लाठी-डंडो से पिटाई शुरु कर दी, जिससे घंटाघर पर अफरा-तफरी मच गई। आरोप लगाया कि मारपीट करने के बाद हमलावर मौके पर फरार हो गये। वारदात का पता चलते ही मौके पर संजय गर्ग, शादान मसूद समेत अनेकों लोग पहुंचे और घायल पवन कुमार गोयल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top