Home > Archived > डीआईजी ने लाईन व कोतवाली मण्डी का किया निरीक्षण

डीआईजी ने लाईन व कोतवाली मण्डी का किया निरीक्षण

 Special News Coverage |  20 April 2016 1:44 PM GMT



dig ak raghvसहारनपुर दिनेश मौर्य

डीआईजी एके राघव ने बुद्धवार को पुलिस लाईन व कोतवाली मण्डी का निरीक्षण किया। डीआईजी दोनों जगहों की व्यवस्था से संतुष्ट दिखे। उन्हें गार्ड आॅफ आॅनर भी दिया गया।


बुद्धवार को दोपहर के समय निरीक्षण के लिये डीआईजी एके राघव पुलिस लाईन पहुंचे थे जहां पहले उन्हें गार्ड आॅफ आॅनर दिया गया। निरीक्षण के दौरान डीआईजी क्राईम ब्रांच, एलआईयू कार्यालय, प्रधान लिपिक कार्यालय, आरआई कार्यालय, बड़ी पेशी, डीसीआरबी में भी गये और इन कार्यालयों की सफाई व्यवस्था पर डीआईजी की खास नज़र रही। इस दौरान लाईन का स्टाफ भी मुस्तैद नज़र आया।


इससे पूर्व डीआईजी ने कोतवाली मण्डी का निरीक्षण किया। यहां भी उन्हें गार्ड आॅफ आॅनर दिया गया। कोतवाली मण्डी में डीआईजी ने मैस, कार्यालय व शस्त्रागार का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अभिलेखों की भी गहनता से जांच पड़ताल की और लम्बित मामलों के शीघ्र निस्तारण को थाना प्रभारी को निर्देशित किया। डीआईजी दोनों जगहों की सफाई व्यवस्था से भी पूरी तरह संतुष्ट नज़र आये। निरीक्षण के दौरान एसएसपी आरपीएस यादव, एसपी सिटी महेन्द्र सिंह यादव, सीओ प्रथम सुनीति, सीओ द्वितीय अमित नागर, सीओ लाईन आनंद कुमार भी मौजूद रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top