Top
Home > Archived > यूपी के कैबिनेट मंत्री ने दिया आर्थिक सहायता का चैक

यूपी के कैबिनेट मंत्री ने दिया आर्थिक सहायता का चैक

 Special News Coverage |  9 Jan 2016 2:34 PM GMT



सहारनपुर (दिनेश मोर्य)ः यूपी के कैबिनेट मंत्री ने दिया आर्थिक सहायता का चैक। गोलीकांड में मौत का शिकार हुए एक होटल कर्मचारी की पत्नी को आज प्रदेश के कैबिनेट मंत्री साहब सिंह सैनी ने आर्थिक सहायता के रूप मंे प्रदेश सरकार की ओर से पांच लाख रूपये का चैक प्रदान कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया।


लगभग तीन माह पूर्व सदर कोतवाली बाजार क्षेत्रान्तर्गत एक पुलिस कर्मचारी द्वारा रेलवे स्टेशन स्थित होटल शेरे पंजाब के स्वामी शिव शंकर उर्फ भोला व उसके नौकर हिटलाल हुसैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोपी सिपाही को पुलिस ने जीआरपी की मदद से गिरफ्रतार कर लिया था। आज मृतक हिटलाल हुसैन की पत्नी श्रीमती इन्तजा खातून निवासी कटिहार बिहार को प्रदेश के कैबिनेट मंत्री साहब सिंह सैनी ने प्रदेश सरकार की ओर से आर्थिक सहायता के रूप में पांच लाख रूपये का चैक प्रदान कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस अवसर पर पैकफेड के उपाध्यक्ष अभय चैधरी, अमर सिंह फलोरा, चरण सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तेज सिंह आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। गौरतलब रहे कि होटल स्वामी भोला की पत्नी की प्रदेश सरकार की ओर से पांच लाख रूपये की आर्थिक सहायता का चैक प्रदान पूर्व में किया जा चुका है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it