Top
Home > Archived > देवबंद उप चुनाव में लहरायेगा सपा का परचम: साहब सिंह सैनी

देवबंद उप चुनाव में लहरायेगा सपा का परचम: साहब सिंह सैनी

 Special News Coverage |  20 Jan 2016 1:19 PM GMT



सहारनपुर(दिनेश मोर्य)ः उत्तर प्रदेश सरकार के पिछडा वर्ग एवं जनकल्याण मंत्री साहब सिंह सैनी ने कहा कि देवबंद का उपचुनाव सपा जीत के लिए पूरी ताकत से लड़ेगी। चुनाव का मुद्दा विकास रहेगा। अनुशासनहीनता किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

आमजन ने भाजपा को नकारने का काम किया है
कैबिनेट मंत्री साहब सिंह सैनी आज यहां जीपीओ रोड स्थित एक होटल के सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बिहार व दिल्ली के चुनाव में आमजन ने भाजपा को नकारने का काम किया है, जिससे भाजपा व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गलत फहमी भी अब दूर हो चुकी है। ऐसा ही हाल भाजपा का सूबे में होने वाले विधानसभा चुनावों में होने वाला है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार से सपा शासन को कोई मदद नहीं मिल रही है इसके बावजूद भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गन्ने व धान का मूल्य समय से घोषित कर किसानों को लाभ पहुंचाने का काम किया है। एक अन्य सवाल के जवाब में मंत्री साहब सिंह सैनी ने कहा कि पार्टी विरोधी कार्य करने वालो की शिकायत सपा हाइकमान से की जायेगी।



इस दौरान नवनियुक्त सपा जिलाध्यक्ष राज सिंह माजरा ने कहा कि सपा कार्यकर्ताओं को सम्मान दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी। ब्लाक प्रमुख का चुनाव मजबूती से लडा जायेगा। सपाईयों द्वारा ब्लाक प्रमुख प्रत्याशियों की सूची बनाने का कार्य शुरु हो गया है और प्रत्याशियों की सूची सपा हाई कमान को भेजी जायेगी। उन्होंने नानौता ब्लाक से चांदनी राणा को ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी बनाये जाने को हाई कमान को प्रस्तावित किया। उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं से देवबंद उप चुनाव को एक साथ मिलकर सपा प्रत्याशी को जीताने की अपील की। प्रेस वार्ता के दौरान चेयरमैन अरुण राणा, मंयक सैनी व सपा के पूर्व प्रेस प्रवक्ता आलोक तनेजा भी मौजूद रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it