Home > Archived > शिवपाल का दावा, सपा 300 सीट जीतकर फिर बनाएगी सरकार

शिवपाल का दावा, सपा 300 सीट जीतकर फिर बनाएगी सरकार

 Special News Coverage |  14 April 2016 8:56 AM GMT

Shivpal Yadav

लखनऊ
कैबिनेट मंत्री और सपा के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को दावा किया कि उनकी पार्टी 2017 के विधान सभा चुनावों में 300 सीटें जीतेगी। जबकि बसपा को 50 और बीजेपी को महज 30 सीटें हीं पर ही सिमटा देंगे और कांग्रेस को कुछ नहीं मिलेगा।

शिवपाल का यह बयान भाजपा के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या के उस दावे पर था कि पार्टी 400 सीट जीतेगी। उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने अपने चार साल के कार्यकाल में अपने सभी वादे पूरे किये।


शिवपाल ने सवाल पूछते हुए कहा कि मोदी ने दो साल में क्या किया? कुछ नहीं किया। बीजेपी 30 सीटों तक सिमट कर रह जायेगी। कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए शिवपाल ने कहा की उसका प्रदेश में कोई जनाधार नहीं है। और जो सीटें उसने पिछले चुनावों में जीती थी वह इस बार हारेगी। शिवपाल का कहना था कि प्रदेश में सपा का जनाधार बहुत मजबूत है। कुछ जनाधार बसपा का है लेकिन वह महज 50 सीट ही जीत पाएगी। इसके बाद बीजेपी का नंबर आएगा और कांग्रेस का सफाया तय है।

आपको बता दें शिवपाल को अभी हाल ही में सपा प्रदेश प्रभारी नियुक्त किया गया है। टिकट बांटने की जिम्मेदारी भी उन्हीं की होगी लिहाजा ऐसे बयान देकर वे अपने उम्मीदवारों का हौसला बढ़ाने की कोशिश भी कर रहे हैं।

Tags:    
Share it
Top