Home > Archived > चालक की हत्या कर ट्रक की लूट मामले का किया खुलासा

चालक की हत्या कर ट्रक की लूट मामले का किया खुलासा

 Special News Coverage |  16 April 2016 11:52 AM GMT

SP Vinay Kumar
सुलतानपुर ब्रजेश वर्मा
सुलतानपुर जिले में लगभग 1 माह पूर्व लम्भुआ थाना क्षेत्र में लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर टैंकर चालक की हत्या कर, टैंकर लूटे जाने के मामले में आज पुलिस अधीक्षक ने किया खुलासा। इस लूट वारदात में संलिप्त तीनो अभियुक्तो को पुलिस और सर्विलांस टीम ने किया गिरफ्तार। जिनमें दो आजमगढ़ व एक कानपुर जिले का निवासी है।

आपको बता दें कि करीब एक माह पूर्व वाराणसी जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बरथड़ा गांव निवासी रमापति यादव उर्फ कल्लू टैंकर लेकर लखनऊ की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वे लम्भुआ थाना क्षेत्र में किसान ढाबा के निकट रुके, तभी उनकी हत्या कर लुटेरे टैंकर लेकर लुटेरे फरार हो गए।


प्रकरण के खुलासे में पुलिस कप्तान विनय यादव के निर्देशन में स्वाट टीम को लगाया गया था। उन्होंने बताया कि प्रकरण में संलिप्त आजमगढ़ जिले के बरदहा थानाक्षेत्र अंतर्गत बिजौली गांव निवासी चाचा-भतीजे राजेश राय व अमित राय, कानपुर नगर के बेकनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत हीरामणि का पुरवा निवासी सिराज उर्फ कानून को गिरफ्तार कर लिया गया। वारदात को राजेश व अमित ने अंजाम दिया था। जिनकी निशान देही पर लूटा गया कर यूपी 65 बी टी 0441 को उन्नाव जिले के गंगाघाट थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया गया है। उक्त टैंकर के करीब 70 हजार रुपये कीमत के सात टायर लुटेरों ने कानपुर निवासी सिराज उर्फ गुड्डू को 60 हजार रुपये में बेच दिए थे। तीनों अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करके पुलिस ने आज जेल भेज दिया है। और वही पुलिस अधीक्षक ने एनएसए लगाने की बात भी कही ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top