Home > Archived > सुल्तानपुरः अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर की हत्या

सुल्तानपुरः अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर की हत्या

 Special News Coverage |  14 April 2016 12:26 PM GMT


SultanPur News

सुल्तानपुर
जनपद सुल्तानपुर के थाना कोतवाली नगर के अमहट स्थित काशीराम कालोनी निवासी मोहम्मद राजू खान को बाइक सवार 4 अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली जिला अस्पताल के डाक्टरों ने किया मृत घोषित। परिजनों की माने तो मृतक राजू अपने घर से दूध लेने निकला था कि घात लगाकर बैठे अज्ञात बदमाशों ने पिस्टल से 4 गोलियां मारी जिसमे से दो गोली मृतक को लगी और अस्पताल ले जाते वक़्त रास्ते में ही राजू ने दम तोड़ दिया। सूत्रों की मानें तो राजू किसी मामले में जेल भी जा चुका है फिलहाल एएसपी विनय सिंह ने इसे विवेचना का विषय बताया है। इस घटनाक्रम ने यह तो सिद्ध कर दिया कि अपराधियों के हौसले बुलंद है। परिजनों से एएसपी विनय कुमार सिंह कर रहे है पूछताछ मामला बना संदिग्ध।


SultanPur News1

मकान न० 647 ब्लॉक 54 के कांसीराम कालोनी में आज उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब सुबह एक युवक दूध लेने के लिए घर से बाहर निकला, कुछ अज्ञात बदमाश घात लगाए पहले से ही बैठे थे। जैसे ही मो राजू दूध की दुकान पर पहुंचा तभी अज्ञात बदमाशों ने राजू पर फायर झोंक दिया पर गोली की आवाज़ सुनकर सभी इधर उधर भगने लगे ये कोई भी नहीं समझ पाया कि मामला क्या है लेकिन अज्ञात बदमाशों ने राजू को दौड़ा कर और 2 गोली मारी। गोली लगते ही मो राजू घटना स्थल पर ही गिर पड़ा और पास पड़ोस के लोग तत्काल उसे गाड़ी द्वारा जिला अस्पताल पहुँचाया जिसे डाक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया। वहॉ सुल्तानपुर अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि राजू नामक शख्स अपने घर से दूध लेने निकला था जब लौट रहा था तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर फरार हो गए और उसकी तफ्तीश की जा रही है और ये जाँच का विषय बताकर अपना पल्ला झाड़ा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top