Home > Archived > लखीमपुर खीरीः तीन सगी बहनें, तीन दिन, अभी तक नहीं लगा कोई सुराग

लखीमपुर खीरीः तीन सगी बहनें, तीन दिन, अभी तक नहीं लगा कोई सुराग

 Special News Coverage |  18 Jan 2016 7:03 AM GMT

special coverage breaking
लखीमपुर खीरीः उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में तीन सगी बहनों के अपहरण के 30 घंटे बीत चुके हैं। लेकिन पर पुलिस के हाथ खाली ही हैं।


लड़कियों का कोई सुराग नहीं लगा है। आखिर लड़कियां कहां रखी गई हैं। जमीन निगल गई। आसमान खा गया। ये बड़ा सवाल खीरी और यूपी पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है।


तीन बहनों को खैरीगढ़ गांव से बदमाश असलहों के बल पर शनिवार को उठा ले गए और इलाके की पुलिस लकीर पीटती रही। खीरी जिले में कोल्हू व्यापारी की तीन तीन लड़कियों को बदमाशों ने फिरौती के लिए अगवा किया तो तीन को क्यों किया? ये सवाल पुलिस के लिए अनसुलझे हैं।


सर्विलांस से काल डिटेल खंगाली जा रही है। दुधवा के जंगलों में काम्बिंग जारी है। डीआईजी कैंप किए हुए हैं, लेकिन इन लड़कियों का सुराग तीसरे दिन भी नहीं मिला है। परिवार तीन तीन लड़कियों के घर से उठ जाने से हैरान और परेशान है। वहीं पुलिस की स्ट्रेटजी को कोई सफलता नहीँ मिल पाई है।

डीआईजी ने रविवार शाम तक लड़कियों के बरामदगी का दावा किया था। लेकिन शनिवार से सोमवार आ गया तीनों बहनों का कोई सुराग नहीं लगा। सियासी पार्टियों के नेता अब इस बड़ी वारदात के बाद सपा सरकार को घेरने लगे हैं। कई राजनैतिक और सामाजिक संगठन लड़कियों की सुरक्षित बरामदगी को लेकर सोमवार को प्रदर्शन और ज्ञापन देने जा रहे हैं। महिलाओं में इस वारदात को लेकर खासी नाराजगी है।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top