Top
Home > Archived > विश्व हिन्दू परिषद ने लॉन्च की हिंदुओ के लिए हेल्पलाइन नंबर

विश्व हिन्दू परिषद ने लॉन्च की हिंदुओ के लिए हेल्पलाइन नंबर

 Special News Coverage |  24 March 2016 4:24 PM GMT

70c55250-4620-4252-9f36-86f53af5fc2c

लखनऊ पं०सत्यम् मिश्रा


विश्व हिंदु परिषद् ने हिंदुओ कि सहायता के लिए क़रीब तीस हज़ार कार्यकर्ताओ की टीम बनाई है,ये टीम 24*7 नि:शुल्क सेवा देगी,विहिप ने यह घोषणा की इनकी ये सुविधा ख़ास करके कुमारी युवतियों के लिए कार्य करेगी।


विहिप का कहना है की यदि किसी हिंदू लड़की की को कोई मुस्लिम लड़का परेशान करता है या लव ज़िहाद के नाम पर ठगता हैं तो वो या उसके परिजनों में से कोई भी हेल्पलाइन नंबर पर मिलाकर वार्ता कर सकता है।


विहिप के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का कहना है,"हिंन्दूओ के बीच भाईचारा बढ़ाने के मकसद से और हिन्दू युवतियो को सजग करने के मकसद से इस हेल्पलाइन की शुरुवात की गयी है। अपने शब्दों में आगे जोड़ते हुए कहाँ की हिन्दुत्व के बारे जानकारी देना और साथ ही किसी अंजान शहर में मुश्किलो में फंसे हिन्दुओ को क़ानूनी और अन्य प्रकार की हर सुविधा मुहैया कॉलर को कॉल करते ही कराई जाएगी।श्री तोगड़िया ने बताया की एक दिन में इस
हेल्पलाइन नंबर पे:(02066803300;07588682181
)85000 कॉलर ने कॉल किया और मदद के लिए अवाहन किया,
और वहीं विहिप के महाराष्ट्र के कार्यालय प्रभारी श्रवण जी का कहना है की लव ज़िहाद के नाम पर कुछ मुस्लमान हिन्दू युवतियों को अपने प्रेम जाल में फसा कर उनसे विवाह करके यौन सबंध स्थापित करके बच्चे पैदा करके और उन बच्चों को मुस्लमान बना कर उन युवतिओं का सदैव के लिए परित्याग कर देते है।

श्रवण ने उदाहरण देते हुए कहा की एक लव ज़िहादी मुस्लमान जिसका नाम वसीम अकरम हैं। वह फेसबुक पर दक्ष शर्मा के नाम से प्रोफाइल बना कर अपने झूठी बातो का झांसा दे केर,युवतियों को अपनी बातों मेँ फंसा करके यौन शोषड़ करता था और उन युवतियों से विवाह करने के लिए जोर देता था ताकि वो अपने लव ज़िहाद मिशन को अंतिम रुप दे सके और वो कुछ हद तक इस मिशन में कामयाब भी हो चुका था। और इस मिशन को असंवैधानिक विवाह करके अन्तिम रूप देने ही वाला था,की तब तक पुलिस ने अकरम को धर दबोचा पुलिस ने वसीम अकरम को नजीराबाद थाने से पकड़ा था। उसने बताया की वह लव ज़िहाद के संघठन के लिए कार्य करता है,उसने अपने खुलासे में बताया की,लव ज़िहाद का मुख्य संघठन बांग्लादेश में हैं और भारत में इसका मुख्य संघठन केरल में हैं। इस लव जिहादी मुस्लमान का मानना,है कि,अगर एक मुस्लमान दो हिन्दू लड़की से विवाह करके 12 बच्चे पैदा करेगा तो मात्र 24 वर्ष में भारत एक इस्लामिक राष्ट्र बन जायेगा। और अगर एक स्त्री से करे और छः बच्चे पैदा करे तो 40 वर्ष में भारत एक इशलमिक राष्ट्र हो जायेगा। आगे श्रवण ने ये भी बताया की हिंदु युवतियों को मार्ग दर्शन हेतु,एक दुर्ग वाहिनी महिला पार्टी का गठन किया गया है,जिसमें महिला कार्यकर्ता देश की हिंदु युवतियों का मार्ग दर्शन करेंगीं,हालांकि विहिप ने सच्चे राष्ट्रवादी मुस्लमानो की तारीफ की और कहा हमारे राष्ट्रवादी मुस्लमान ऐसी तुच्छ हरकत नहीं करेंगें।

और अपनी बात को विश्राम देने से पहले एक और जानकारी दी और इस नवीन जानकारी में बताया की विहिप ने स्वास्थ संबंधी हेल्पलाइन भी शुरू की है जिसका नंबर:18602333666 है,इस दिए हुए नंबर पे पुरे भारत वर्ष के किसी भी सीमा के कोने में अगर किसी भी ब्लड ग्रुप की जरुरत पड़े तो विहिप खून मुहैया करवाएगी,चाहे वो किसी भी धर्म,जाती या समुदाय का हो। भारत माता की जय कह कर अपनी वार्ता को विराम दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it