Top
Home > Archived > बेलगाम सपा नेता की पुलिस को चुनौती, बूथ कैप्चरिंग कर रहा हूं दम है तो रोक लो - दी गालियां

बेलगाम सपा नेता की पुलिस को चुनौती, बूथ कैप्चरिंग कर रहा हूं 'दम है तो रोक लो' - दी गालियां

 Special News Coverage |  14 Oct 2015 9:06 AM GMT

sapa neta Threaten up police


एटा : उत्तर प्रदेश में सपा की दबंगई कायम है। एक सपा के नेता ने एक डीएसपी को फोन पर ऐसा ललकारा कि समाजवाद और लोकतंत्र दोनों शर्म आ जाएं। एटा जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी पुष्पेंद्र यादव ने सीओ राघवेंद्र सिंह से मोबाइल पर जमकर अभद्रता और गाली गलौज का ऑडियो वायरल हो गया है। इस मामले में सीओ की ओर से एफआइआर दर्ज कराई गई है।

मामला यूपी के एटा का है जो मुलायम खानदान के अपने पसंदीदा इलाकों में से एक है। पंचायत चुनावों में सत्ता के रसूख के चलते सपा नेता बेलगाम हो गये हैं। इसकी बानगी एटा में देखने को मिली जब एटा के अलीगंज से सपा विधायक रामेशवर यादव के भतीजे और जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के बेटे पुष्पेन्द्र यादव ने पुलिस की वर्दी की गरिमा को तार-तार करने की कोशिश की। पुष्पेंद्र वार्ड 26 से सपा समर्थित प्रत्याशी है ।


पहले चरण में हुए मतदान के दौरान कुंवरपुर में सीओ राघवेंद्र सिंह ने उससे गाड़ी हटाने को कहा था। इसके बाद बात आई-गई हो गई। शाम को पुष्पेंद्र ने सीओ राघवेंद्र से मोबाइल पर बात की। ऑडियो टेप की बातचीत के अनुसार कुंवरपुर पर खड़ा पुष्पेंद्र सीओ को प्रारंभ में अपना परिचय देता है। इसके बाद सीओ से सीधे सवाल करता है कि तुम बदतमीजी क्यों करते हो? सीओ ने कहा मैं ऐसा किसी के साथ नहीं करता। इस पर पुष्पेंद्र गुस्से में उलटकर कहता है कि मेरे साथ नहीं की? सीओ ने समझाते हुए कहा कि जब जोनल मजिस्ट्रेट रहते हैं तो गाड़ी हटाने को कहा जाता है। जब कहा था तो गाड़ी हटा देनी चाहिए थी।

इस पर पुष्पेन्द्र यादव ने जलेसर के डिप्टी एसपी राघवेन्द्र सिंह चौहान उर्फ आरएस चौहान को पंचायत चुनाव में कुवरपुर बूथ पर चैलेंज करते हुए जमकर भद्दी भद्दी गालियां दी और खुलेआम फोन पर चैलेंज किया कि कुंवरपुर में मैं बूथ कैप्चरिंग कर रहा हूं, पुलिस में दम हो तो बूथ कैप्चरिंग रोक कर दिखाए। सीओ जलेसर आरएस चौहान फोन पर धमकी से सन्न रह गए। सपा नेता के रसूख के आगे जिले के दोनों बड़े अधिकारियों एसएसपी और डीएम ने घुटने टेक दिए और मामले को दबाने में जुटे हैं। पुलिस का इकबाल कैसे बचे। सीओ तमीज से बात करने की हिदायत देते हैं तो पुष्पेंद्र ने भद्दी गाली दे दी। बेचारे डीएसपी साहब. क्या कहते, सिवाय इसके कि ''औकात तो बहुत है पुलिस की लेकिन फिलहाल कप्तान साहब को बताता हूं कि तुम क्या कह रहे हो।"

एसएसपी एसके वर्मा ने बताया कि इस प्रकरण में सीओ राघवेंद्र ने पुष्पेंद्र यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की जांच की जा रही है। जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव का कहना है कि मेरे बेटे ने सीओ से मोबाइल पर बात ही नहीं की। मैं ऑडियो रिकार्डिंग की आवाज की जांच की मांग करूंगा, जिससे विरोधियों की साजिश का खुलासा हो सके।

आप भी सुने ऑडियो टेप :
sapa neta ki gali


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">
Facebook
पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it