Top
Home > Archived > खबर का असर : CRPF के सेंटर पर लगा नया बोर्ड, तिरेंगे में लगाईं 24 तीलियां

खबर का असर : CRPF के सेंटर पर लगा नया बोर्ड, तिरेंगे में लगाईं 24 तीलियां

 Special News Coverage |  20 Oct 2015 4:31 AM GMT

CRPF Board


रामपुर : (अंकित गोस्वामी) केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) सेंटर के बाहर लगे बोर्ड पर बने देश के तिरंगे का अपमान किया गया था। तिरंगे में कई गलतियां थी। जब स्पेशल कवरेज न्यूज़ की टीम ने फोटो को प्रकाशित किया तो डीआईजी ने 24 घंटे के भीतर ही नया बोर्ड लगवाकर तैयार करा दिया। आपको बता दें कि अब तिरेंगे के अंदर 24 तीलियाँ बनवाई गयी है और पुराने बोर्ड को हटाकर नया बोर्ड लगा दिया गया है। और तिरंगे के कलर को भी सही किया गया है।


CRPF

दरअसल, जब डीआईजी को बोर्ड पर हुई गलतियों के बारे में बताया गया और तो उन्होंने उसे स्वीकार किया और दो दिन के भीतर ही नया बोर्ड लगाने की बात भी कही थी। लेकिन जब खबर को स्पेशल कवरेज न्यूज़ ने प्रकाशित किया तो डीआईजी ने आनन-फानन में बोर्ड बदलवा डाला।


यहाँ पढ़ें : Special Coverage के कैमरे में कैद हुई तस्वीर तो डीआईजी ने किया गौर,फिर मानी गलती

बोर्ड में क्या थी गलतियां
फोटोज में साफ है कि तिरंगे के अंदर 24 के बजाए 8 तीलियां हैं। साथ ही तिरंगे के कलर में भी अंतर दिख रहा है। वहीं, तीलियों को कुछ अलग ही डिजाइन में बनाया गया है। इसके बावजूद किसी भी उच्‍च अधिकारी ने इस ओर गौर नहीं किया। बता दें कि देश की रक्षा करने वाली पुलिस फोर्स ने बोर्ड को जल्द में ही लगवाया है।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it