Home > Archived > कार डिवाईडर पर चढ़ने से पुलिसकर्मी की मौत

कार डिवाईडर पर चढ़ने से पुलिसकर्मी की मौत

 Special News Coverage |  3 Feb 2016 1:35 AM GMT

bb650b32-ccca-4269-b926-6603312326d6

सहारनपुर (दिनेश मोर्य)ः एसएसपी बंगले के निकट दून हाईवे पर सडक हादसे में सोमवार की रात खेकडा थाने के सिपाही की मौत हो गयी। जो पुलिसजीप पर चालक था। उसकी कार सडक के बीचों बीच डिवाईडर पर जा चढने से यह हादसा हुआ। साथ ही कार में आग भी लग गयी। पत्नि बच्चे ब्रिजेश नगर में रह रहे है। जो हादसे के बाद अस्पताल पहुंच गये थे। थाना जनकपुरी पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भिजवाया।
0a86d8fe-9794-4c8d-9921-08ffbcf6b870
कैसे हुयी घटना
थाना गागलहेडी के गावं खजूरी अकबरपुर निवासी 50 वर्षीय सुशील यादव पुत्र रामफल सिंह जनपद बागपत के खेकडा थाने में सिपाही तैनात था और थाने की जीप पर चालक था। उसकी पत्नि और बच्चे थाना सदर बाजार क्षेत्र के ब्रिजेश नगर में रह रहे है। सुनील यादव छुट्टी पर घर आया हुआ था और सोमवार की शाम अपनी कार लेकर घर से अपने परिचित से मिलने जाने की बात कह कर निकला था। परिजनों के मुताबिक उसके पुत्र ने रात्रि करीब 10 बजे फोन पर उससे बात की, तो सुशील ने किसी को कार से उसके घर तक छोडकर फिर घर आने की बात कही थी। थाना जनकपुरी एसओ यशपाल सिंह ने बताया कि रात्रि करीब 11 बजे सिपाही की कार रिमाउण्ट डिपू के गेट के सामने घूम पर अनियंत्रित होकर सडक के बीचो बीच डिवाईडर पर जा चढी। तेज धमाके की आवाज सुनकर आस पास के लोग घरों से निकल कर घटना स्थल पर पहुंचे, तब तक कार के अगले हिस्से मे आग भी लग चुकी थी। लोगांे ने खींच कर सुशील कुमार को गाडी से बाहर निकाला।


सूचना मिलने पर वह और सीओ द्वितीय अमित नागर भी घटना स्थल पर पहुंचे और सुशील कुमार को जिला अस्पताल लाया गया। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उसके परिजनों को भी सूचना भिजवायी गयी तो वह भी रात मे अस्पताल पहुंच गये थे। थाना जनकपुरी पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भिजवाया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top