Top
Home > Archived > सपा नेता की दबंगई - सरेआम चलाई ताबड़ तोड़ गोलियां, हमले में तीन लोग घायल

सपा नेता की दबंगई - सरेआम चलाई ताबड़ तोड़ गोलियां, हमले में तीन लोग घायल

 Special News Coverage |  11 Oct 2015 5:34 AM GMT

Screen Shot 2015-10-11 at 10.51.24 am



मेरठ (व्यूरो) : मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के खिर्वा जलालपुर में प्रधान पद के चुनाव को लेकर शुरू हुई खूनी रंजिश रुकने का नाम नहीं ले रही है। दो पक्षों में हुए संघर्ष के चलते पहले ही एक की मौत हो चुकी है। उसी दुश्मनी के चलते आज भी शिया पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर ताबड़ तोड़ गोलियां चला दी, इस हमले में तीन लोग घायल गए है। घायल लोगों ने अपनी कार को थाने में घुसाकर जान बचाई इस दौरान कार की बॉडी में कई गोलियां लग गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


हमले की सूचना पर पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया। सीओ व थाना प्रभारी घटना को अंजाम देने वालों की खोज में लगे तो एक हमलावर बाइक व कार उनके हत्थे चढ़ गई। हमले की जानकारी पर सैकड़ों ग्रामीण व महिलाओं ने थाने का घेराव करते हुए हमलावरों के खिलाफ कठोर कार्यवाई की मांग की । पीड़ित पक्ष की और से पन्द्रह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

Screen Shot 2015-10-11 at 10.50.24 am

गौरतलब है की गांव खिर्वा जलालपुर निवासी इरफ़ान कुरैशी व सपा यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव शाह अब्बास जैदी प्रधान पद के चुनाव की तैयारी में लगे हुए थे। दोनों पक्ष के लोग गत कई माह से एक दूसरे पर हमले करते रहते है जहां एक महीने पहले ही गाव में दोनों पक्षों में जमकर बवाल हुआ और एक यूवक चाचा मुन्नू उर्फ़ रईस की मौत हो गई थी, जबकि रजा मेंहदी ,शावेज वसीम व कामरान घायल हो गए थे । इस प्रकरण में पुलिस ने दोनों पक्षों से लगभग 200 लोगों के खिलाफ निरोधात्मक कार्यवाही भी कर डाली थी उसके बाद भी दोनों पक्षों की और से एक दूसरे के खिलाफ शिकायत करने का सिलसिला लगातार चल रहा था।




style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">



Screen Shot 2015-10-11 at 10.50.59 am

इसी रंजिश के चलते आज शाह अब्बास ने अपने दर्जन भर से अधिक साथियों के साथ कार सवार चार लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। घायल अफजाल अंसारी निवासी किदवई नगर ने बताया की वह अपनी आल्टो कार से खिर्वा जलालपुर आया था। मेरठ जाने के लिए दोपहर लगभग बारह बजे गांव से निकला। उसी समय कार में उसके साथ गांव के ही इरशाद कुरैशी, शकील अंसारी व शादाब अंसारी पुत्रगण जहीर भी बैठ गए । जैसे वह गांव खिर्वा नवाबाद के पास पहुंचा तो पहले से ही घात लगाए खड़े शाह अब्बास ने अपनी टाटा सफारी कार उनकी गाडी के सामने लगा दी इससे पहले वह कुछ समझ पाते शाह अब्बास व उसके साथ दर्जन भर से अधिक लोगों ने उनपर हमला बोल दिया।

Screen Shot 2015-10-11 at 10.50.05 am

बताया गया की हमलावर दो कारों व कई मोटर साइकिलों के साथ थे। जान से मारने की नीयत से उनके साथ मारपीट शुरू की गई और गाडी से बाहर खींचने का प्रयास किया गया। वह किसी तरह उनके चंगुल से निकल कर सरधना की और भाग निकले जिसके बाद हमलावरों ने अपनी कारों व मोटर साइकिलों से उनका पीछा किया और उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, कई गोलियां उनकी कार में लगी इसी बीच हमले की सूचना पुलिस को दी गई और अपनी कार को थाने में घुसाकर जान बचाई।

इस हमले में शाह अब्बास के 15 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, उधर पुलिस ने एक आरोपी रागिब के अलावा एक मोटर साईकिल व एक टाटा सफारी कार को कब्जे में ले लिया है।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it