Top
Home > Archived > चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष मनेन्द्र सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई

चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष मनेन्द्र सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई

 Special News Coverage |  11 March 2016 12:06 PM GMT

CdQ9cGiUkAAUccB
देहरादून
हादसा सहसपुर थाना क्षेत्र के धर्मावाला चौकी के समीप हुआ। जहां चंडीगढ़ से आते वक्त उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पड़े और ईंट के ढेर से जा भिड़ी। गंभीर हालत में उन्हें सीएचसी विकासनगर में दाखिल करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ परिजनों को सूचित कर दिया है।

चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष मनेन्द्र सिंह(33) पुत्र अंग्रेज सिंह निवासी गोविंदपुरा मनी माजरी चंडीगढ़ किसी काम से शुक्रवार को देहरादून के लिए निकले। अपनी कार से ही देहरादून जा रहे थे, लेकिन धर्मावाला के समीप पहुंचते ही कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रखे ईंट के ढेर से जा टकराई।


हादसा इस कदर भीषण था कि कार के सेफ्टी बैलून भी फट गए। जिस कारण उन्हें सिर के साथ पांव पर गंभीर चोट लगी। आनन-फानन में धर्मावाला चौकी पुलिस ने निजी वाहन से घायल को सीएचसी विकासनगर में दाखिल करवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद उत्तराखंड यूथ कांग्रेस के नेता संग्राम सिंह पुण्डीर सहित कई लोग अस्पताल पहुंचे।


चौकी इंचार्ज धर्मावाला धर्मेन्द्र रौतेला ने बताया कि हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। उनके विकासनगर आने का इंतजार किया जा रहा है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it