Top
Home > Archived > वाहन चेकिंग में दो वाहनों से उतारी नीली व लाल बत्ती, 32100 वसूला जुर्माना

वाहन चेकिंग में दो वाहनों से उतारी नीली व लाल बत्ती, 32100 वसूला जुर्माना

 Special News Coverage |  19 Dec 2015 12:19 PM GMT



चंदौली(मुकेश कुमार मौर्य)ः पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा के जनपद में निरंतर वाहनों की सघन चेकिगं अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें समस्त थाना प्रभारी निरीक्षक द्वारा थाना क्षेत्रों एंव यातायात प्रभारी व उनकी टीम द्वारा मुख्य मार्गों पर वाहनों की चेकिगं/तलाशी की जा रही है।

तलाशी अभियान में शुक्रवार की दोपहर थानाध्यक्ष द्वारा 88 गाडियों से काली फिल्म उतारी गई तथा 139 गाड़ियों का चालान किया गया व 30000 ऱुपये सम्मन शुल्क काटा गया व् सैयदराजा कोतवाल तथा थानाध्यक्ष अलीनगर के द्वारा एक एक गाड़ी से अवैध नीली बत्ती उतारी गयी। यातायात प्रभारी आशीष सिंह के द्वारा 17 गाडियों की काली फिल्म उतारी गयी व 6000 रु0 सम्मन शुल्क काटा गया।



पुलिस अधीक्षक ने बताया, अवैध डग्गामार वाहनों तथा काली फिल्म व अबैध नीली बत्ती लगाकर चलने वालों के विरुद्ध कार्यवाही आगे भी लगातार चलती रहेगी। वहीं चकिया में भी पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शुक्रवार की दोपहर कोतवाल आर एन उपाध्याय ने पीएसी के जवानों के साथ सोनहुल तिराहे परवाहनों की सघन चेकिंग की गयी। वाहन चेकिंग के दौरान सात वाहनों के शीसे पर लगा काला फिल्म उतरवाते हुए चेतावनी दी गयी। शुक्रवार की दोपहर कोतवाल ने पीएसी के जवानों के साथ सघन वाहन चेकिंग किया। चेकिगं के दौरान चंदौली के निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष क्षत्रबली सिंह के वाहन पर लगी लाल बत्ती को भी उतरवा दिया गया शीशे पर लगा काले फिल्म को उतरवाई कड़ी चेतावनी भी दिया गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it