Archived

आगरा में दिन दहाड़े VHP नेता की गोली मारकर हत्या, भारी बवाल

Special News Coverage
25 Feb 2016 8:51 AM GMT

agra-vhp-leader-murder-56ceb692db154_exlstआगरा में दिन दहाड़े VHP नेता की गोली मारकर हत्या, भारी बवाल
आगरा
हिंदूवादी संगठन विश्व हिन्दू परिषद के नेता की हत्या के बाद पुलिस आरोपी को दो घंटे में दबोचने का आश्वासन दे रही है। वहीं इलाके में हालात बेहद तनावपूर्ण हैं।
agra-vhp-leader-murder-case-56ceb70291354_exlst

आगरा के मंटोला इलाके में अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े कारोबारी और विश्व हिन्दू परिषद के नेता अरुण मनोहर की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी अब तक फरार है। पुलिस दो घंटे में उसे दबोचने का आश्वासन दे रही है। स्थानीय वीएचपी नेता अरुण मनोहर की हत्या के बाद से इलाके में भारी तनाव है। एसएन मेडिकल के सामने एमजी रोड पर भारी बवाल हुआ। वीएचपी के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जाम लगाया। कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की। पुलिस को भी पीटा। पुलिस ने लाठीचार्ज किया।


agra-vhp-leader-murder-case-2-56ceb77a8b368_exlst

इस दौरान मची भगदड़ और अफरा-तफरी में अल्पसंख्यक समुदाय के दो युवक भी पिटे।

agra-vhp-leader-murder-case-1-56ceb75deaf15_exlst

पुलिस ने दो घण्टे में हत्यारोपियों को दबोचने का आश्वासन दिया है। बवाल और तनाव तो देखते हुए कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है। वहीं वीएचपी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जाम लगा दिया है। आरोप है कि वीएचपी नेता की हत्या अल्पसंख्यक समुदाय के युवक ने की। अल्पसंख्यक समुदाय के नेता एतमाउददौला से भी झड़प की बात सामने आ रही है।


सूत्रों के मुताबिक हत्यारोपी समाजवादी पार्टी के पार्षद का छोटा भाई है। बताया जा रहा है कि आरोपी कई दिनों से वीएचपी नेता अरुण को जान से मारने की धमकी दे रहा था। वारदात के बाद से दोनों पक्षों के बीच उपजे तनाव को देखते हुए पुलिस फिलहाल हालात पर काबू करने की कोशिश कर रही है।
Next Story