Top
Home > Archived > अमित जानी की धमकी, कन्हैया तुम्हें गोली मार देंगे - देखें VIDEO

अमित जानी की धमकी, कन्हैया तुम्हें गोली मार देंगे - देखें VIDEO

 Special News Coverage |  12 March 2016 11:00 AM GMT

[evp_embed_video url="https://specialcoveragenews.in/wp-content/uploads/video/amit-jani-whatsapp-video.m4v" autoplay="true" template="mediaelement"]

अमित जानी

नई दिल्ली : कन्हैया कुमार के भारतीय सेना के खिलाफ दिए आपत्तिजनक ब्यान पर आक्रोशित होकर उसको दिल्ली छोड़ने का अल्टीमेटम देने वाले उत्तर प्रदेश नव निर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी अपने बयान से एक कदम आगे बढ़ गए है।

अमित जानी से जब पूछा गया कि यदि 31 मार्च तक कन्हैया ने कैम्पस खाली नहीं किया तो आपकी नव निर्माण सेना क्या करेगी ? इस पर अमित जानी ने बताया कि 31 मार्च के बाद कन्हैया दिल्ली में दिखा तो हमारे साथी ह्त्या का मुकदद्मा अपने सर पर लेने की कीमत पर भी उसको गोली मार देंगे।


अमित जानी ने कहा कि सियाचिन के ग्लेशियर पर जो जवान माइनस 40 तापमान में देश के लिए मुस्तैदी से खड़े रहते हैं। उनको रेपिस्ट कहना हर राष्ट्रवादी व्यक्ति के मुंह पर तमाचा है। जेएनयू देशद्रोहियो और आतंकवाद परस्तों का अड्डा बन गया है। और कन्हैया सब देशद्रोहियों का सरगना बनना चाहता है।

अमित जानी ने कहा कि जब तक बीजेपी और आरएसएस की मुखालफत की जा रही थी। वह इसलिए चुप रहे कि मोदी विरोध तो अब फैशन हो गया है। लेकिन भारतीय सेना को बलात्कारी बता कर कन्हैया ने अपनी मौत को दावत दी है। अब या तो उसको दिल्ली छोड़नी पड़ेगी या हमारे साथी उसको गोली मार देंगे। अमित जानी ने कहा कि मेरे इस कदम को राजनीति से जोड़कर ना देखा जाये ये देश कि बात है और देश के लिए जान दे भी सकते है और जान ले भी सकते है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it