Top
Home > Archived > प्रेमिका के साथ होली खेलने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा, दोनों की कराई शादी

प्रेमिका के साथ होली खेलने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा, दोनों की कराई शादी

 Special News Coverage |  25 March 2016 1:25 PM GMT

प्रेमिका के साथ होली खेलने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा, दोनों की कराई शादी
सारण: बिहार के छपरा जिले के बनियापुर में होली के अवसर पर गुरुवार को प्रेमिका के साथ रंग खेलने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से बेरूई शिव मंदिर में दोनों पक्षों की रजामंदी से शादी करा दी।

मामला बनियापुर थाना क्षेत्र के हरपुर का है। जहां प्रेमी-प्रेमिका पर होली खेलने का ऐसा रंग चढ़ा कि दोनों को ग्रामीणों ने जीवन भर के लिए एक कर दिया। ग्रामीणों एवं परिजनों की मानें तो प्रेमी युवक एकमा थाना क्षेत्र के चकदेह निवाशी निर्गुण साह का पुत्र लखेरण साह है, जिसकी ननिहाल प्रेमिका के घर के बगल में है, जहां उसका आना होता था। इसी दौरान दोनों करीब आने लगे। होली के दिन प्रेमिका घर में अकेली थी। इसी बीच प्रेमी पहुंच गया।

भनक पर ग्रामीणों ने तहकीकात की एवं प्रेमी को प्रेमिका के घर से पकड़ लिया। इसके बाद प्रेमी के परिजनों को इसकी सूचना दी गयी। प्रेमी के परिजनो के पहुंचने के बाद गांव की पंचायत बैठी एवं दोनों पक्षों की सहमति से शादी का निर्णय लिया गया। फिर वैदिक मंत्रोच्चार के बीच मंदिर में यह शादी संपन्न हुई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it