Home > Archived > पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी की पत्नी की मौत

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी की पत्नी की मौत

 Special News Coverage |  3 Feb 2016 2:12 AM GMT

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी की पत्नी की मौत
इलाहाबाद

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल और यूपी विधान सभा के पूर्व अध्यक्ष केसरी नाथ त्रिपाठी की पत्नी का निधन हो गया। उन्हें ब्रेन स्टोर्क आया था जिसका इलाज आया था जिसका इलाज एम्स में हो रहा है।


गवर्नर केसरी नाथ त्रिपाठी की पत्नी सुधा त्रिपाठी का दिल्ली के एम्स में सोमवार को देहांत हो गया। अभी कुछ दिन पहले ही उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था जिसके बाद उनका इलाज प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा था। लेकिन हालत में सुधार न होने पर उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। जहां सोमवार को उन्होंने आखरी सांस ली।


सुधा त्रिपाठी का अंतिम संस्कार इलाहाबाद में किया गया। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा लक्ष्मीकांत बाजपेयी आज इलाहाबाद में विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष एवं पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी की पत्नी श्रीमती सुधा त्रिपाठी के दाहसंस्कार में सम्मिलित हुए।


आपको बता दें कि सुधा त्रिपाठी इलाहाबाद के लोहिया मार्ग स्थित आवास में रहती थीं। केसरीनाथ और सुधा त्रिपाठी की दो बेटियां और एक बेटा है। यूपी में बीजेपी की सरकार में विधानसभा के अध्यक्ष रहे केसरीनाथ को 2014 में वेस्ट बंगाल का गवर्नर बनाया गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top