Top
Home > Archived > मैसूर में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, शहर में बढ़ा तनाव

मैसूर में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, शहर में बढ़ा तनाव

 Special News Coverage |  14 March 2016 6:40 AM GMT

bjp

मैसूर
कर्नाटक के मैसूर में भाजपा कार्यकर्ता राजू की हत्या के बाद तनाव की स्थिति बन गई है। पुलिस राजू के हत्यारों को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है और भाजपा ने सोमवार को मैसूर बंद का ऐलान किया है।

राजू की हत्या मैसूर के उदयगिरी इलाके में की गई, जब वो एक चाय की दुकान के पास खड़े थे। उसी वक्त कुछ लोग एक बाइक पर वहां आए और उन पर दरांती से हमला करके फरार हो गए

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रह्लाद जोशी ने कहा कि राजू कई सामाजिक कार्यों में शामिल थे। उन्होंने अपने इलाके में गणपति मंदिर बनवाने में अहम भूमिका निभाई थी, जिससे कई लोग नाराज थे। शायद यही उनकी हत्या की वजह है। जोशी ने कहा कि उन्होंने लोगों से बंद के दौरान शांति बनाए रखने की अपील की है। भाजपा ने पुलिस से मांग की है कि हत्यारों को जल्द-से-जल्द गिरफ्तार किया जाए और यह सुनिश्चित किया जाए कि शहर में दोबारा ऐसी वारदात न हो।

गौरतलब है कि इससे पहले आगरा में विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) के एक कार्यकर्ता की हत्या की दी थी। भाजपा, संघ और वीएचपी के नेताओं पर पिछले कुछ माह में हमले बढ़ गए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it