Top
Home > Archived > कन्हैया हम शर्मिंदा है तू भारत में जिन्दा है

कन्हैया हम शर्मिंदा है तू भारत में जिन्दा है

 Special News Coverage |  11 March 2016 3:07 AM GMT




इलाहाबादसेना पर दिए बयान से नाराज शख्स ने कन्हैया की JNU कैम्पस में की हाथापाई

सेना के खिलाफ विवादित बयानबाजी करने पर मुश्किल में घिरते नजर आ रहे हैं जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार। इलाहाबाद में यूथ कांग्रेस के जो कार्यकर्ता अब तक खुलकर कन्हैया का समर्थन करते थे, उन्होंने अब कन्हैया के खिलाफ जगह-जगह पोस्टर लगाकर अपना विरोध जताया है।

इसे भी पढ़ें JNU छात्र नेता कन्हैया की मुश्किलें बढ़ी, सेना के खिलाफ बयान पर कानपुर में केस दर्ज



यूथ कांग्रेस द्वारा लगाए गए इन पोस्टरों में कहा गया है कि कन्हैया की इस हरकत से युवा कार्यकर्ता शर्मिंदा हैं। पोस्टरों में सेना के जवानों के प्रति सम्मान जताते हुए उन्हें भारत की शान बताया गया है।

इसे भी पढ़ें JNU से पीएचडी कर रहे छात्र ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट बरामद

यूथ कांग्रेस की इलाहाबाद इकाई के अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी और मीडिया प्रभारी फारूख खान द्वारा लगाए गए इन पोस्टरों में यह लिखा गया है, ‘कन्हैया हम शर्मिंदा हैं, तू भारत में ज़िंदा है। सैनिक हमारी जान हैं, वह भारत की शान हैं। जिस दिन तुझको मारेंगे, छात्र कलंक उतारेंगे।’

इसे भी पढ़ें JNU छात्र, अध्यापकों को मारो गोली और खत्म करो मुद्दा- बीजेपी नेता

ख़ास बात यह है कि कन्हैया के खिलाफ पोस्टर लगाकर उससे नाराज़गी जताने वाले यूथ कांग्रेस के इन्ही कार्यकर्ताओं ने जेल भेजे जाने पर उसकी रिहाई के लिए प्रदर्शन किया था।

इसे भी पढ़ें JNU विवाद : अनुराग ठाकुर ने कहा, जिनकी डूबी नैया, उन्हें याद आया कन्हैया

पोस्टर लगाने वाले यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सेना के खिलाफ अपमानजनक बयानबाजी करने पर कन्हैया के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई किये जाने की मांग की है। कन्हैया के खिलाफ यूथ कांग्रेस ने यह पोस्टर शहर में तमाम जगहों पर लगवाए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it