Home > Archived > युवराज के घर मासूम की मौत, बुरा फंस सकते है परिवार

युवराज के घर मासूम की मौत, बुरा फंस सकते है परिवार

 Special News Coverage |  22 April 2016 2:50 PM GMT

युवराज के घर मासूम की मौत, बुरा फंस सकते है परिवार

पंचकूला: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी युवराज की मां शबनम की कोठी का गेट गिरने से राजकीय विद्यालय में चौथी क्लास के आठ वर्षीय कुलदीप की इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आठ वर्षीय बच्चा मामा के साथ पानी लेने आया हुआ था तभी गेट गिरने से उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस समय ये घटना हुई उस वक्त युवराज की मां अपने गुड़गांव वाले घर पर थीं।

कोठी क्रिकेटर युवराज सिंह की मां शबनम के नाम पर है, जहां पिछले कई दिनों से मरम्मत का काम चल रहा है। वहीं पास के झुग्गी में कुलदीप अपने परिवार के साथ रहता था। उसका परिवार मजदूरी करता है। घटना वाले दिन वो अपने मामा के साथ पंचकुला स्थित कोठी नंबर 18-सी में पानी लेने गया था। जहां कुलदीप खेलते हुए कोठी के गेट के पास चला गया। उसने गेट के साथ छेड़खानी की, जिससे गेट उसके ऊपर ही गिर गया। गेट के नीचे आने से कुलदीप के सिर में गहरी चोट लगी और वह लहूलुहान हो गया। उसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।


पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। एमडीसी थाना पुलिस का कहना है कि यह घटना महज एक हादसा है।

मासूम कुलदीप पर जिस दिन कोठी का दरवाजा गिरा उस दिन उसने नवरात्र का व्रत भी रखा था। वहां रहने वाले एक शख्स ने बताया कि वह कई बार उनके घर आ चुका था। नवरात्र के दौरान उन्होंने कुलदीप को कुछ खाने के लिए दिया था। उसने यह कह कर खाने से मनाकर दिया था कि इस बार उसने भी नवरात्र के व्रत रखे हैं।

युवराज सिंंह इन दिनों आईपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद में जगह बनाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। उन्‍हें टी 20 वर्ल्‍डकप के दौरान टखने में चोट आई थी, जिसके बाद से ही युवी टीम से बाहर चल रहे हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top