Home > केरल में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' में शामिल हुए योगी आदित्यनाथ

केरल में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' में शामिल हुए योगी आदित्यनाथ

बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में केरल में भारतीय जनता पार्टी विजयन सरकार के खिलाफ 15 दिनों की यात्रा निकाल रही है..

 Arun Mishra |  2017-10-04 06:25:55.0  |  New Delhi

केरल में बीजेपी की जन रक्षा यात्रा में शामिल हुए योगी आदित्यनाथ

नई दिल्ली : बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में केरल में भारतीय जनता पार्टी विजयन सरकार के खिलाफ 15 दिनों की यात्रा निकाल रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को केरल में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' में शामिल हुए हैं। योगी करीब 10 किमी. तक पदयात्रा करेंगे. पहले दिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी 10 किमी. की पदयात्रा की थी।

यात्रा शुरू करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी में राजनीतिक हत्याओं के खिलाफ हमारी यात्रा है। बीजेपी और संघ के कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ लोगों को जागरुक करने का काम करेंगे। कम्युनिस्ट केरल सरकार में अपने विचारधारा के विरोध करने वालों की हत्या कर रही है।

मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने केरल के कन्नूर के पयन्नुर से त्रिवेंद्रम तक के लिए इस यात्रा का आगाज किया और खुद भी 10.4 किमी की पदयात्रा की। शाह के साथ केंद्रीय पर्यटन मंत्री केजे अल्फोंस भी नजर आए। बीजेपी की जनसुरक्षा यात्रा 15 दिनों तक चलेगी और केरल के 11 जिलों से होकर गुजरेगी।

Tags:    
Share it
Top