Top
Breaking News
Home > राज्य > तमिलनाडु > NIA ने तमिलनाडु में 5 स्‍थानों पर शुरू की छापेमारी, संवेदनशील सामग्री बरामद

NIA ने तमिलनाडु में 5 स्‍थानों पर शुरू की छापेमारी, संवेदनशील सामग्री बरामद

बता दें कि पिछले द‍िनों एनआईए ने इस्लामिक स्टेट के मॉड्यूल्स की तलाश में कोयंबटूर शहर में सात जगहों पर छापा मारकर आईएस के एक मॉड्यूल के सरगना को हिरासत में लिया था।

 Special Coverage News |  29 Aug 2019 5:10 AM GMT  |  दिल्ली

NIA ने तमिलनाडु में 5 स्‍थानों पर शुरू की छापेमारी, संवेदनशील सामग्री बरामद

राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने तमिलनाडु के कोयबंटूर शहर में छापेमारी शुरू की है। बताया जा रहा है कि एनआईए 5 स्‍थानों पर छापा मार रही है। इन जगहों से अ‍ब तक लैपटॉप, मोबाइल फोन, सिम कार्ड और पेन ड्राइव बरामद हुई। एनआईए की छापेमारी अभी जारी है। अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि एनआईए किस मामले में छापेमारी कर रही है।

बता दें कि पिछले द‍िनों एनआईए ने इस्लामिक स्टेट के मॉड्यूल्स की तलाश में कोयंबटूर शहर में सात जगहों पर छापा मारकर आईएस के एक मॉड्यूल के सरगना को हिरासत में लिया था। इस आईएस मॉड्यूल का सरगना मोहम्‍मद अजहरुद्दीन श्री लंका में ईस्‍टर के दिन बम धमाका करने के आरोपी हमलावर जहरान हाशिम से काफी प्रभावित था। एनआईए ने इस संबंध में एक नया मामला भी दर्ज किया था।

IS मॉड्यूल की तलाश में पहले भी छापे

सूत्रों के मुताबिक आतंकी संगठन आईएसआईएस के एक मॉड्यूल का सरगना मोहम्‍मद अजहरुद्दीन श्री लंका में बम विस्‍फोट के आरोपी हाशिम के साथ फेसबुक के जरिए संपर्क में था। दोनों के बीच अक्‍सर बातचीत होती थी। इसी आईएस मॉड्यूल की तलाश में एनआईए ने छापा मारा था। मोहम्‍मद अजहरुद्दीन को उसके घर से अरेस्‍ट किया गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it