Home > राज्य > तमिलनाडु > तमिलनाडु के कांचीपुरम में बड़ा धमाका, एक आदमी की मौत और 4 घायल

तमिलनाडु के कांचीपुरम में बड़ा धमाका, एक आदमी की मौत और 4 घायल

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, मंदिर के पास पांच संदिग्ध लोग घूम रहे थे, जिनमें से एक के पास बॉक्स था. बॉक्स खोलने की कोशिश में धमाका हो गया.

 Special Coverage News |  26 Aug 2019 5:15 AM GMT  |  दिल्ली

तमिलनाडु के कांचीपुरम में बड़ा धमाका, एक आदमी की मौत और 4 घायल

तमिलनाडु के कांचीपुरम के गंगई अम्मन (Gangai Amman) मंदिर के पास बड़ा धमाका हुआ है. धमाके में एक व्यक्ति के मारे जाने की खबर है, जबकि 4 लोग घायल हो गए हैं. एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, मंदिर के पास पांच संदिग्ध लोग घूम रहे थे, जिनमें से एक के पास बॉक्स था. बॉक्स खोलने की कोशिश में धमाका हो गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

घायलों को पास के अस्‍पताल में ले जाया गया है. पुलिस का कहना है कि अभी धमाके को हाई अलर्ट से जोड़कर नहीं देखा जा रहा है. फोरेंसिक टीम भी वहां पहुंच गई है और सैंपल लिए जा रहे हैं.

इससे पहले दक्षिण भारतीय राज्यों में आतंकी हमलों को लेकर अलर्ट भी जारी किया गया था. लोगों से पड़ोसी राज्य तमिलनाडु में लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-E-Taiba) के छह आतंकवादियों की घुसपैठ के बारे में खुफिया सूचना के मद्देनजर अलर्ट रहने को कहा गया था.

तमिलनाडु को तब हाई अलर्ट पर रखा गया था जब गुप्तचर एजेंसियों ने कहा था कि एक पाकिस्तानी (Pakistani) सहित लश्कर-ए-तैयबा के छह आतंकवादी श्रीलंका से राज्य में घुस गए हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top