Home > तकनीकी > एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं के लिए नया प्लान पेश किया

एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं के लिए नया प्लान पेश किया

 Sujeet Kumar Gupta |  28 Jun 2019 5:58 AM GMT  |  नई दिल्ली

एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं के लिए नया प्लान पेश किया

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनी एयरटेल अपने उपभोक्ताओं को आकर्षित करने की पूरी कोशिश में लगी हुई है। हाल ही में कंपनी ने उपभोक्ताओं के लिए अनलिमिटेड 'हेलो ट्यून्स' सेट करने का ऑफर पेश किया था, जिसमें प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स को 129 रुपए या इससे ज्यादा की कीमत का रिचार्ज कराना होगा। बतादे कि 1,099 रुपए या उससे महंगे एयरटेल वी फाइबर प्लान इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को कई ऑफर्स दिए जाएंगे। बतादें कि 1,099 रुपए का जो प्लान है इसमें यूजर्स को हर महीने 300जीबी डाटा मिलेगा, जिसकी स्पीड 100 एमबीपीएस की होगी। इसके साथ इसमें रोलओवर की सुविधा मिलेगी। सााथ ही 500 जीबी डाटा वन टाइम बोनस के तौर पर मिलेगा। इस प्लान के साथ ग्राहकों को तीन महीने का नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन, एक साल के लिए अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन, जी5 का सब्सक्रिप्शन और एयरटेल टीवी का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

1,599 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान में उपभोक्ताओं को 600 जीबी डाटा 300 एमबीपीएस की स्पीड पर हर महीने मिलेगा। वहीं, इस प्लान में उपभोक्ताओं को एक बार 1000 जीबी डाटा बोनस के तौर पर मिलेगा। साथ ही ग्राहकों को तीन महीने का नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन, एक साल के लिए अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन, जी5 का सब्सक्रिप्शन और एयरटेल टीवी का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 1,999 रुपए वाला ब्रॉडबैंड प्लान में उपभोक्ताओं अनलिमिटेड डाटा 100 एमबीपीएस स्पीड के साथ मिलेगा।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top