लाइफ स्टाइल

Dish TV ग्राहकों के लिए लाया शानदार ऑफर, 6 माह तक फ्री में उठाएं इस सर्विस का लाभ

Arun Mishra
25 Feb 2021 8:43 AM GMT
Dish TV ग्राहकों के लिए लाया शानदार ऑफर, 6 माह तक फ्री में उठाएं इस सर्विस का लाभ
x
अगर आप डिश टीवी के मौजूदा ग्राहक हैं या फिर इससे जुड़ने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको एक बार इन ऑफर्स पर जरूर नजर डालनी चाहिए।

नई दिल्ली : Dish TV अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर लेकर आई है। अगर आप इस समय D2H का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको इस समय काफी फायदा पहुंच सकता है। अगर आप डिश टीवी के मौजूदा ग्राहक हैं या फिर इससे जुड़ने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको एक बार इन ऑफर्स पर जरूर नजर डालनी चाहिए। आइए जानते हैं ग्राहकों को इस प्रकार के फायदे दिए जा रहे हैं।

पहला ऑफर: डिश टीवी मेंबर्स को ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप Watcho का 6 महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इस ऐप टीवी शो, लाइव न्यूज अपडेट, वेब सीरीज, मूवीज देख सकते हैं। इस ऐप पर कंटेंट हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और अन्य कई भाषाओं में देखा जा सकता है।

दूसरा ऑफर: DishNXT HD कनेक्शन पर का एक महीने का सब्सक्रिप्शन सिर्फ 408 रुपये में मिल रहा है। इस प्लान में 299 से ज्यादा चैनल और 12 एचडी चैनल मिलते हैं। इस सेटअप बॉक्स को 1871 रुपये की बजाय 1347 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस सेटटॉप बॉक्स के साथ 3 साल की वारंटी मिल रही है।

तीसरा ऑफर: अगर एक साथ 6 महीने से अधिक का रिचार्ज किया जाता है तो 15+5=20 दिन मिलते हैं। वहीं 12 महीने से अधिक का रिचार्ज किया जाता है तो 30+10=40 दिन मिलते हैं। Facebook, Google को लगा बड़ा झटका, मीडिया कंपनियों को चुकाने होंगे पैसे

अन्य ऑफर: इसके अलावा मिली जानकारी से यह भी पता चला है कि Dish TV ग्राहकों को सेट टॉप बॉक्स के साथ 5 साल की वारंटी भी मिलेगी। अब तक ग्राहकों को सेट टॉप बॉक्स के साथ सिर्फ तीन साल की वारंटी ही मिलती थी।

कैसे हैं डिश टीवी के प्लान: Dish TV अपने ग्राहकों के लिए 4 प्रकार के सेट टॉप बॉक्स की पेशकश करता है। पहला Android TV बेस्ड बॉक्स है, जिसकी कीमत 3,999 रुपये है। दूसरा D2H Digital HD सेट टॉप बॉक्स है, जिसकी कीमत 1,799 रुपये है। तीसरा D2H Digital HD सेट टॉप बॉक्स है, जिसकी कीमत 1,599 रुपये है और चौथा D2H Digital SD सेट टॉप बॉक्स है, जिसकी कीमत 1,499 रुपये है।

डिश टीवी अपने ग्राहकों को बिना एंटेना वाले सेट टॉप बॉक्स भी ऑफर कर रहा है, आप मर्जी के अनुसार, चाहें तो एंटीना या फिर बिना एंटीना वाले सेट टॉप बॉक्स कनेक्शन ले सकते हैं। अगर आप डिश टीवी से जुड़ना चाहते हैं तो इसके लिए आपको डिश टीवी की ऑफिशियल वेबसाइट से आवेदन करना होगा या फिर आप कस्टमर केयर पर कॉल करके भी नए कनेक्शन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story