Home > तकनीकी > Google Pixel 3 Lite का कवर लीक, देखिये क्या है डिजायन

Google Pixel 3 Lite का कवर लीक, देखिये क्या है डिजायन

 Special Coverage News |  2018-12-16T17:32:36+05:30  |  दिल्ली

Google Pixel 3 Lite का कवर लीक, देखिये क्या है डिजायन

गूगल पिक्सल 3 लाइट को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं. अब गूगल की पिक्सल सीरीज के इस कथित हैंडसेट की तस्वीरें एक बार फिर लीक हुई है. इन तस्वीरों से गूगल पिक्सल 3 लाइव के डिजाइन से जुड़ी ज्यादा जानकारी मिली है.


गूगल पिक्सल 3 लाइट की इन 3D तस्वीरों को स्लैशलीक्स ने पोस्ट किया है. इनसे फोन की डिजाइन का खुलासा होता है. फोन की ओवरऑल डिजाइन बेजल से लेकर स्क्रीन टॉप, बॉटम चीन सभी पिछली तस्वीर हुई तस्वीरों से मिलती-जुलती है. इसके अलावा रीयर कैमरा, मॉड्यूल एलइडी, फ्लैश रिंग, फिंगर प्रिंट, स्कैनर वॉल्यूम, रॉकर ,पावर बटन सभी उसी जगह है जैसा की पहले की रिपोर्ट में बताया जा चुका है.


इसके अलावा हैंडसेट में ऊपर की तरफ 3.5 एमएम ऑडियो जैक और नीचे की तरफ स्पीकर ग्रिल, यूएसबी टाइप, सी पोर्ट सेल्फी कैमरा में थोड़े बदलाव किए गए है ऐसे संकेत मिले थे. स्मार्टफोन में स्मार्टफोन के अगले हिस्से में देखने से पता चला है कि फोन में दो कैमरे है. दूसरा कैमरा वाय्ल्ड एंगल लेंस से लेस हो सकता है. रियल किए जा सकते हैं. इसके अलावा उनकी तस्वीर सिंगल कलर में ही है और यह ग्लास पैनल लेंस भी नहीं है.

बता दे किसके नाम से जाहिर होता है. पिक्सल 3 लाइट में 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल के 2 प्रिंट सेंसर दिए जा सकते हैं. इसके अलावा फोन की ली गई तस्वीर में एक कलर ही बताया गया है और यह ग्लास पैनल से भी लेंस नहीं है बता दें कि पिक्सल 3xl ड्यूलटोन फिनिश के साथ आते हैं जैसा कि नाम से ही जाहिर होता है पिक्सेल लाइट वेरिएंट आने वाली पिक्सेल सीरीज का सबसे लाइट वैरीअंट हो सकता है.

Tags:    
Share it
Top